×

Karnataka News: बेंगलुरु में उबर ड्राइवर ने महिला यात्री से की मारपीट, आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

Karnataka News: बीमार बेटा अपनी मां को टैक्सी ड्राइवर के हमले से बचाने की कोशिश कर रहा था। इस हाथापाई का शोर सुनकर आसपास के लोग घटनास्थल की ओर दौड़े और महिला को बचाया।

Krishna Chaudhary
Published on: 11 Aug 2023 5:42 AM GMT
Karnataka News: बेंगलुरु में उबर ड्राइवर ने महिला यात्री से की मारपीट, आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार
X
Karnataka news (photo: social media )

Karnataka News: कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरू से एक कैब ड्राइवर के महिला यात्री से मारपीट करने का मामला सामने आया है। महिला अपने बेटे को अस्पताल ले जाने के लिए उबर कैब बुक की थी। जब वह घर से बाहर निकली तो उसे उबर की टैक्सी खड़ी मिली। महिला ने उसे वही टैक्सी समझ उसमें बैठ गई। हालांकि, कुछ ही देर बाद जब महिला को अपनी गलती का अहसास हुआ तो वह कैब से निकलने लगी। इसी दौरान कैब ड्राइवर ने उस पर हमला कर दिया और मारपीट करनी शुरू कर दी।

पीड़ित महिला के साथ उसका बीमार बेटा भी था, जिसे वह अस्पताल ले जाने के लिए निकली थी। बीमार बेटा अपनी मां को टैक्सी ड्राइवर के हमले से बचाने की कोशिश कर रहा था। इस हाथापाई का शोर सुनकर आसपास के लोग घटनास्थल की ओर दौड़े और महिला को बचाया। पूरी वारदात घटनास्थल के पास लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। महिला के पति ने इसी को आधार बनाकर आरोपी ड्राइवर के विरूद्ध पुलिस में केस किया।

महिला के पति ने ट्वीट कर दी घटना की जानकारी

कैब ड्राइवर द्वारा महिला यात्री से मारपीट की घटना 9 अगस्त की है। सोशल मीडिया पर पीड़िता महिला के पति अजय अग्रवाल द्वारा जब इस भयावह घटना के बारे में खुलासा किया गया, तब जाकर बेंगलुरू पुलिस हरकत में आई। अजय ने एक सोशल मीडिया पोस्ट में दावा किया कि उबर कैब चालक ने गलती से गलत कैब में सवार होने पर उनकी पत्नी और बेटे के साथ मारपीट की। दोनों को गेट के बाहर मौजूद साथी निवासियों ने बचाया। उन्होंने अपने इस पोस्ट में उबर इंडिया और बेंगलुरू पुलिस को भी टैग किया है।

आरोपी ड्राइवर को पुलिस ने किया गिरफ्तार

महिला यात्री और उसके बेटे के साथ मारपीट करने वाले टैक्सी ड्राइवर की पहचान 25 वर्षीय बसवराजू के रूप में हुई है। उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी के विरूद्ध आईपीसी की धारा 341,323 और 504 के तहत केस दर्ज किया गया है।

Krishna Chaudhary

Krishna Chaudhary

Next Story