×

Udaipur Murder Video: सामने आया कन्हैयालाल हत्याकांड का खौफनाक वीडियो, देख भागे सभी लाग

Udaipur Murder CCTV Video: बता दें कि बीते मंगलवार को टेलर कन्हैयालाल की दावत-ए-इस्लामी संगठन से जुड़े दो चरमपंथियों ने हत्या गला काट कर निर्मम हत्या कर दी थी।

Admin 2
Published on: 1 July 2022 3:04 PM GMT
X

Udaipur Murder CCTV Video

Udaipur Murder CCTV Video: उदयपुर. उदयपुर के टेलर कन्हैयालाल साहू की खौफनाक हत्या से पूरा देश सन्न रह गया था। इस हत्याकांड की गुंज देश ही नहीं बल्कि विदेशों में भी सुनाई दी थी। हत्या के दोनों आरोपी पुलिस की गिरफ्त में हैं। हत्या के तत्काल बाद का एक नया सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। फुटेज में स्पष्ट दिख रहा है कि आरोपी गौस मौहम्मद और रियाज अत्तारी वारदात को अंजाम देकर तेजी से बाइक से फरार हो रहे हैं। वीडियो में स्पष्ट दिख रहा है कि हत्या की खबर फैलते ही बाजार में हड़कंप मच गया था।

लोग चीखते हुए इधर – उधर भाग रहे थे। बाजार में दुकानें बंद होने लगी थीं। बता दें कि बीते मंगलवार को टेलर कन्हैयालाल की दावत-ए-इस्लामी संगठन से जुड़े दो चरमपंथियों ने हत्या गला काट कर निर्मम हत्या कर दी थी। वारदात को अंजाम देने के बाद दोनों आरोपी फरार होने की कोशिश कर रहे थे लेकिन पुलिस ने उन्हें उसी दिन शाम में दबोच लिया था।

राजस्थान एसआईटी की जांच में सामने आया है कि हत्यारों ने बाइक स्टार्ट रखी थी, ताकि हत्या करने के बाद फौरन वहां से निकल सके। जैसे ही मार्केट में मर्डर की खबर फैली तो वहां मौजूद लोग इधर-उधर भागने लगे थे।

आरोपी ने मर्डर के वीडियो किए थे शेयर

अभी तक की जांच में पता चला कि इन हत्यारों ने मर्डर करने का पूरा वीडियो कई वाट्सएप ग्रुप में शेयर किया था। बताया जा रहा है कि वीडियो पाकिस्तान के वाट्सएप ग्रुप में भी शेयर किया गया था। इस ग्रुप के बारे में अभी पुरी जानकारी सामने नहीं आई है। दरअसल गौस मौहम्मद और रियाज जिस दावत-ए-इस्लामी संगठन से जुड़े हुए हैं, उसका मुख्यालय पाकिस्तान के कराची में हैं। जांच में ये भी पता चला था कि ये दोनों पाकिस्तान जा चुके हैं, और वहां ट्रेनिंग भी ली है। दोनों के पास प्राप्त मोबाइल पर ऐसे कई नंबरों को ट्रेस किया गया था, जिसका लोकेशन पाकिस्तान था।

इस हत्याकांड के पाकिस्तान लिंक को देखते ही एनआईए ने फौरन इसे अपने हाथ में ले लिया है। उदयपुर जिला अदालत ने दोनों हत्यारों का केस एनआईए को ट्रांसफर कर दिया है। अब एनआईए कोर्ट से रिमांड मिलने के बाद दोनों आरोपियों से पूछताछ करेगी। फिलहाल दोनों आरोपियों को अजमेर की अति सुरक्षा वाले जेल में रखा गया है।

Admin 2

Admin 2

Next Story