×

Udaipur Murder Video: कोर्ट में जमकर पीटे गए कन्हैयालाल के हत्यारे, सामने ये नया वीडियो

Udaipur Murder Case Video: आज शनिवार को जयपुर में एनआईए की अदालत में पेशी के लिए आए इस जघन्य हत्याकांड के चार आरोपियों की जमकर पिटाई की गई।

Krishna Chaudhary
Published on: 2 July 2022 12:24 PM GMT
X

Udaipur Murder Video

Udaipur Murder Video: कन्हैयालाल की नृशंष हत्या को लेकर लोगों में काफी गुस्सा है। शनिवार को जयपुर में एनआईए की अदालत में पेशी के लिए आए इस जघन्य हत्याकांड के चार आरोपियों की जमकर पिटाई की गई। वकीलों ने आरोपियों को कपड़े तक फाड़ दिए। आरोपियों को फांसी देने की मांग को लेकर जमकर नारेबाजी भी हुई। पुलिस ने भारी सुरक्षा बंदोबस्त के साथ आरोरियों को कोर्ट में पेश किया। अदालत ने इन चारों आरोपियों को 12 जुलाई यानि 10 दिन तक एनआईए के रिमांड में भेज दिया है।

पेशी के दौरान हुई पिटाई

शनिवार सुबह को भारी सुरक्षा बंदोबस्त के साथ पुलिस अजमेर जेल में बंद कन्हैयायलाल के हत्या आरोपी रियाज अत्तारी और गौस मोहम्मद को लेकर जयपुर पहुंची थी। इनके साथ दो अन्य आरोपी मोहसिन और आसिफ भी था। आरोपियों के अदालत में जाने के बाद 5 घंटे तक दरवाजा बंद कर दिया गया। मगर जब वो वापस आए तो बाहर मौजूद आक्रोशित वकीलों ने डंडों और जूते चप्पल से उनकी पिटाई की। पिटाई का एक वीडियो भी सामने आया है। जिसमें देखा जा सकता है कि जब आरोपियों को पुलिस की गाड़ी में चढ़ाया जा रहा था, तब पीछे से गुस्साए लोग उन्हें थप्पड़ मार रहे थे।

अन्य आरोपी मोहसिन और आसिफ का क्या है कनेक्शन

28 जून यानि वारदात के दिन ही पुलिस ने कन्हैयालाल की निर्मम हत्या करने वाले मुख्य आरोपियों रियाज अत्तारी और गौस मोहम्मद को दबोच लिया था। लेकिन बाद में पता चला कि दो और आरोपी उस दौरान घटनास्थल के आसपास मौजूद थे। मोहसिन और आसिफ उस दिन दो बाइक लेकर वहां खड़े थे, ताकि रियाज और गौस पकड़े जाएं, तो वो उन्हें भीड़ से छुड़ा कर ले जा सके। यदि आरोपियों की बाइक स्टार्ट न हो तो उन्हें अपनी बाइक पर ले भागें। पुलिस का कहना है कि इन दो आरोपियों को घटना के प्लान के बारे में पूरी जानकारी थी। पुलिस का ये भी कहना है कि यदि कन्हैयालाल उस दिन दुकान नहीं खोलता तो वे घर में घुसकर उनकी हत्या कर देते।

जयपुर में इंटरनेट बंद

राजस्थान की राजधानी जयपुर में प्रशासन ने 3 जुलाई तक के लिए नेटबंदी बढ़ा दी है। वहीं वारदात वाले शहर उदयपुर में शनिवार को 4 घंटे के लिए कर्फ्यू में ढ़ील दी गई। इस हत्याकांड के विरोध में आज भी राजस्थान के पांच जिलों में बंद बुलाया गया था। बीजेपी नेता कपिल मिश्रा शनिवार को उदयपुर पहुंचे और कन्हैयालाल के परिवार से मुलाकात की और उन्हें 1 करोड़ रूपये का चेक सौंपा।

Admin 2

Admin 2

Next Story