×

Udaipur Murder Updates: कन्हैयालाल के परिवार को मिलेंगे 1 करोड़ रूपये, इस भाजपा नेता ने की मदद

Udaipur Murder Updates: दिल्ली बीजेपी के नेता कपिल मिश्रा ने उनके परिवार की मदद के लिए 1 करोड़ रूपये क्रॉउड फंडिंग के जरिए जुटाने का दावा किया है। मिश्रा यह रकम पीड़ित परिवार को देंगे।

Krishna Chaudhary
Published on: 29 Jun 2022 5:25 PM GMT
Kapil Mishra
X
कपिल मिश्रा। (Social Media)

Udaipur Murder Updates: राजस्थान के उदयपुर में टेलर कन्हैयालाल की निर्मम हत्या (Kanhaiyalal Murder Case) को लेकर लोगों में भारी आक्रोश व्यापत है। इसके खिलाफ राजस्थान में कई जगहों से विरोध – प्रदर्शन की भी खबरें आई हैं। इसके अलावा लोग मृतक कन्हैयालाल साहू के परिवार की आर्थिक मदद के लिए भी आगे आए हैं। दिल्ली बीजेपी के नेता कपिल मिश्रा (Delhi BJP leader Kapil Mishra) ने उनके परिवार की मदद के लिए 1 करोड़ रूपये क्रॉउड फंडिंग के जरिए जुटाने का दावा किया है। मिश्रा यह रकम पीड़ित परिवार को देंगे।

बीजेपी नेता ने ट्वीट कर दी जानकारी

कभी केजरीवाल सरकार (Kejriwal Government) में मंत्री रहे कपिल मिश्रा (Kapil Mishra) ने ट्वीट कर 24 घंटे में एक करोड़ रुपये जमा करने की जानकारी दी है। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, आप सभी को धन्यवाद, एक करोड़ जमा किया 24 घंटे से भी कम समय में, मेरे आंसू नहीं रुक सकते, कन्हैया जी के परिवार के साथ खड़े हैं हिंदू, हम ईश्वर सिंह जी को भी 25 लाख देंगे जो अस्पताल में हैं।

इससे पहले दिन में उन्होंने एक ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने देश और दुनिया से कन्हैयालाल के परिवार के लिए मिल रहे अपार जनसमर्थन का उल्लेख किया था। मिश्रा ने ट्वीट में लिखा था, लगभग 50 लाख रुपये हो चुके हैं। पूरे देश और दुनिया से हिन्दू समाज कन्हैया जी के परिवार के साथ हैं। हम कन्हैया जी की पत्नी, बच्चों, परिवार को ना कमजोर पड़ने देंगे और ना अकेला। हिन्दू एकता हमारा संकल्प है।

इस फिल्ममेकर ने किया मदद का बड़ा ऐलान

बीजेपी नेता कपिल मिश्रा (BJP Leader Kapil Mishra) की इस मुहिम में बड़ी संख्या में लोग शामिल दिखे। लोग सोशल मीडिया पर क्राउड फंडिंग की लिंक शेयर करते नजर आए। वहीं दूसरी तरफ फिल्ममेकर मनीष कुंद्रा (Filmmaker Manish Kundra) ने मृतक कन्हैयालाल की पत्नी को 11 लाख रूपये की आर्थिक सहायता देने का ऐलान किया।

कौन हैं ईश्वर सिंह, जिसकी मदद की बात कपिल मिश्रा ने कही

मंगलवार दोपहर को जब मोहम्मद रियाज और गौस मोहम्मद ने अचानक दर्जी कन्हैयालाल पर हमला बोला, तो वहां मौजूद सभी लोग दहशत में आ गए और वहां से भाग गए। लेकिन ईश्वर सिंह नहीं भागे और दोनों हमलावरों से मुकाबला करते रहे। इस दौरान आरोपियों ने उनपर भी कई गंभीर वार किए, जिसमें वह बुरी तरह से घायल हो गए। उन्होंने कन्हैयालाल को बचाने की भरसक कोशिश की थी। फिलहाल घायल ईश्वर सिंह का उपचार उदयपुर के महाराणा भूपल अस्पताल में चल रहा है। कपिल मिश्रा ने उन्हें भी 25 लाख रूपये की आर्थिक मदद देने की बात कही है।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story