×

Udaipur Murder: कन्हैयालाल की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सामने आई बर्बरता की पराकाष्ठा, शरीर पर 26 गहरे जख्म

Udaipur Murder: कन्हैयालाल की पोस्टमार्टम रिपोर्ट सामने आई है। उनके शरीर पर दो दर्जन से अधिक घाव के निशान मिले हैं।

Krishna Chaudhary
Published on: 29 Jun 2022 10:27 AM GMT
Udaipur Murder
X

कन्हैयालाल की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में खुलासा (फोटो: सोशल मीडिया ) 

Udaipur Murder: मुस्लिम आतंकवादियों की नफरत का शिकार बना उदयपुर के 40 वर्षीय दर्जी कन्हैयालाल (Tailor kanhaiya lal murder) का पुलिस – प्रशासन की मौजूदगी में अंतिम संस्कार (kanhaiya lal funeral) कर दिया गया। रो – रो कर उनके परिजनों का बुरा होल है। इस बीच मारे गए कन्हैयालाल की पोस्टमार्टम रिपोर्ट (kanhaiya lal postmortem report) सामने आई है। जिसमें कई बड़े खुलासे हुए हैं। उनके शरीर पर दो दर्जन से अधिक घाव के निशान मिले हैं।

रिपोर्ट के मुताबिक, कन्हैयालाल के गर्दन पर धारदार हथियार से सात से आठ वार किए गए थे। इसके अलावा पोस्टमार्टम रिपोर्ट में उनके एक हाथ के कटे होने की बात भी कही गई है। रिपोर्ट के अनुसार, कन्हैयायलाल की मौत की मुख्य वजह अत्यधिक खून का बहना और एक साथ कई नसों का काटा जाना है।

अंतिम संस्कार में लगे फांसी दो के नारे

टेलर कन्हैयालाल का अंतिम संस्कार आज दोपहर पुलिस की मौजूदगी में किया गया। शहर में कर्फ्यू के बाद भी अंतिम यात्रा में लोगों की भारी भीड़ जुटी। गुस्साए लोगों ने हत्यारों को फांसी दो के नारे लगाए। पूरा शहर कन्हैया की हत्या के विरोध में बंद रहा।

माहौल तनाव भरा होने के कारण भारी संख्या में पुलिसबल तैनात किए गए थे। पोस्टमार्टम के बाद जैसे ही शव घर पहुंचा, घर में कोहराम मच गया। मृतक कन्हैया की पत्नी जशोदा साहू ने बताया कि कुछ दिन से कन्हैया चिंतित रह रहे थे, मगर किसी को कुछ बता नहीं रहे थे। जशोदा ने रोते हुए हत्यारों को फांसी की सजा देने की मांग की, ताकि ये लोग किसी और को न मार सकें।

यूएपीए के तहत आरोपियों पर मामला दर्ज

इस जघन्य हत्यारकांड के दोनों आरोपी मोहम्मद रियाज और गौस मोहम्मद को पुलिस ने मंगलवार को ही राजसमंद जिले में पकड़ लिया था। इनके अलावा तीन अन्य लोगों को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया है। दोनों हत्यारों के खिलाफ अनलॉफुल एक्टविटी (UAPA) एक्ट समेत आईपीसी की कई धाराओं में मामला दर्ज किया गया है। बता दें कि इस हत्यारांड की जांच राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) ने अपने हाथ में ले ली है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story