×

राम मंदिर को लेकर उद्धव का मोदी सरकार पर हमला, बोले- हिंदू मासूम हैं, मू्र्ख नहीं

अयोध्या राम मंदिर निर्माण को लेकर शिवसेना ने आक्रामक रूख अख्तियार कर लिया है। शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने सोमवार को पंढरपुर में जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उद्धव ठाकरे ने राफेल डील और राम मंदिर के मुद्दे पर पीएम मोदी और केंद्र सरकार पर हमला बोला है।

Dharmendra kumar
Published on: 24 Dec 2018 2:58 PM GMT
राम मंदिर को लेकर उद्धव का मोदी सरकार पर हमला, बोले- हिंदू मासूम हैं, मू्र्ख नहीं
X

लखनऊ: अयोध्या राम मंदिर निर्माण को लेकर शिवसेना ने आक्रामक रूख अख्तियार कर लिया है। शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने सोमवार को पंढरपुर में जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उद्धव ठाकरे ने राफेल डील और राम मंदिर के मुद्दे पर पीएम मोदी और केंद्र सरकार पर हमला बोला है।

'पीएम ने जनता से किया वादा नहीं किया पूरा'

ठाकरे ने कहा कि अभी हाल में प्रधानमंत्री महाराष्ट्र आए और कई वायदे किए। इनमें प्रदेश को 8 हजार करोड़ देने की भी बात की लेकिन अबतक एक भी वादा पूरा नहीं किया गया। पंढरपुर में उद्धव ने राम मंदिर का मुद्दा उठाते हुए कहा, "हिन्दू मासूम है, मूर्ख नहीं। उसे सब पता है क्या चल रहा है।

यह भी पढ़ें.....प्राथमिक विद्यालय उजरियांव में क्रिसमस पर महके नन्हें फूल

'हिंदू मासूम हैं लेकिन मूर्ख नहीं'

ठाकरे ने कहा, "30 साल बाद आज कह रहे हैं राम मंदिर का मुद्दा कोर्ट में है, हिंदू मासूम हैं लेकिन मूर्ख नहीं। राम मंदिर मुद्दे पर संसद में बहस होने दी जाए। एनडीए में कौन आपके पक्ष में है यह स्‍पष्‍ट हो जाएगा।" ठाकरे ने कहा, बीजेपी ने मस्जिद तोड़ी और सत्ता प्राप्त कर ली लेकिन आगे अब कुछ नहीं हो रहा। बीजेपी को नीतीश कुमार और राम विलास पासवान से राम मंदिर पर राय जाननी चाहिए। नीतीश संघ मुक्त भारत की बात कर चुके हैं, उसके बाद भी गठबंधन जारी है।

यह भी पढ़ें.....मौनी बाबा ने योगी के इस मंत्री पर लगाया हत्या की साजिश के आरोप, ये है पूरा मामला

'चौकीदार ही चोर बन गया'

विधानसभा चुनावों में बीजेपी की हार पर चुटकी लेते हुए ठाकरे ने कहा कि राज्यों में हार इस बात का इशारा है कि वहां अब राष्ट्रीय पार्टियां काम नहीं आएंगी। महाराष्ट्र में सूखे की समस्या पर भी ठाकरे ने प्रधानमंत्री को घेरा और कहा कि उन्हें विदेश घूमने की बजाय यहां आना चाहिए और सूखे की मार देखनी चाहिए।

यह भी पढ़ें.....भ्रष्टाचार मामले में पाक के पूर्व PM नवाज शरीफ को 7 साल की सजा

राफेल डील के मुद्दे उद्धव ने कहा,"एक कंपनी जिसके पास कोई अनुभव नहीं था, उसे राफेल डील का कांट्रैक्ट दे दिया गया। हमारे देश के सिपाहियों को ज्यादा वेतन मिलना चाहिए जिसे आप नहीं दे रहे हो, लेकिन आप हथियार और गोला-बारुद खरीदने में घोटाला कर रहे हो। यहां चौकीदार ही चोर बन गया है।" उन्होंने कहा बीजेपी भी राफेल के भ्रष्टाचार में शामिल है।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story