×

शोक में डूबा अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा शकील, इस खास रिलेटिव की हुई मौत

अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा शकील की छोटी बहन फहमीदा शेख का बुधवार को मुंबई के मीरा रोड स्थित एक अस्पताल में निधन हो गया। छोटा शकील और अंडरवर्ल्ड के सूत्रों ने बताया कि फहमीदा की मौत हार्ट अटैक के कारण हुई है। फहमीदा ने मीरा रोड स्थित एक अस्पताल दोपहर करीब 3 बजे अतिंम सांस ली।

suman
Published on: 20 May 2020 5:13 PM GMT
शोक में डूबा अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा शकील, इस खास रिलेटिव की हुई मौत
X

मुंबई: अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा शकील की छोटी बहन फहमीदा शेख का बुधवार को मुंबई के मीरा रोड स्थित एक अस्पताल में निधन हो गया। छोटा शकील और अंडरवर्ल्ड के सूत्रों ने बताया कि फहमीदा की मौत हार्ट अटैक के कारण हुई है। फहमीदा ने मीरा रोड स्थित एक अस्पताल दोपहर करीब 3 बजे अतिंम सांस ली।

छोटा शकील और अंडर वर्ल्ड के सूत्रों ने बताया कि फहमिदा की उर्म 50 साल थी। उनकी मौत की वजह हार्ट अटैक बताया जा रहा है। हालांकि उनका कोरोना टोस्ट भी किया गया है, जिसकी रिपोर्ट अभी आई नहीं है। खबरों के अनुसार परिवार को फहमीदा की पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है।

यह पढ़ें...महाराष्ट्र में कोरोना का कहर, 24 घंटे में 2200 से ज्यादा केस, इतने लोगों ने गंवा दी जान

फहमीदा की उर्म 50 साल थी। छोटा शकील की बहन और उसका परिवार मुंबई के मीरा रोड पर रहता है। फहमीदा का पति आरिफ शेख प्रॉपर्टी का काम करता है। हालांकि, छोटा शकील का कहना है की मौत की असल वजह मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद ही साफ होगी। छोटा शकील ने मुंबई में आरिफ और परिवार से बात की है। फहमीदा की मौत मुंबई के टूंगा अस्पताल में हुई। प्रोटोकॉल के हिसाब से पोस्टमॉर्टम के दौरान कोरोना का टेस्ट भी हो सकता है। छोटा शकील को अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम का शीर्ष गुर्गा माना जाता है।माना जा रहा है कि वह अभी पाकिस्तान में छिपा है।

यह पढ़ें..आपके बड़े काम की है मोदी सरकार की ये स्कीम, ऐसे उठाएं इसका फायदा

फहमीदा पहले दुबई में रहती थी। 2006 में वह मुंबई में शिफ्ट हो गई थ। फहमीदा छोटा शकील के चार भाई-बहनों में सबसे छोटी थी। 2011 में शकील के पिता बाबुमिया शेख का 83 साल की उम्र में जेजे अस्पताल में इलाज के दौरान निधन हो गया था। परिवार दक्षिण मुंबई के टेंकर मोहल्ला इलाके में इस्माइल बिल्डिंग में रहता था। शकील दाऊद इब्राहिम का दाहिना हाथ माना जाता है। माना जाता है कि वह अपने परिवार के साथ पाकिस्तान के कराची में रहता है। उसका भाई अनवर भी पाकिस्तान में रहता है।

suman

suman

Next Story