मोदी के मंत्री की बिगड़ी तबियत: स्वास्थ्य पर आई बड़ी खबर, अब इनको हुआ कोरोना

अब तक केंद्र के 6 मंत्री कोरोना की चपेट में आ चुके हैं। केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान की कोरोना जांच रिपोर्ट आई, जिसमे वे पॉजिटिव आये गए। उन्हें गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करवाया गया।

Union Minister Smriti Irani Tested Coronavirus Positive

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी कोरोना पॉजिटिव (photo Social media)

नई दिल्ली: कोरोना से राजनीतिक पर खतरा मंडरा रहा है। एक के बाद एक कई मंत्री, मुख़्यमंत्री, विधायक और सांसद संक्रमित मिल रहे हैं। मोदी सरकार में तो गृह मंत्री अमित शाम समेत चार केंद्रीय मंत्री कोरोना वायरस से संक्रमित हो चुके हैं और अब इस सूची में एक और बड़ा नाम जुड़ गया है। पता चला है कि केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी कोरोना पॉजिटिव हो गयी हैं। इस बात की पुष्टि उन्होंने खुद के जरिये की।

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी कोरोना पॉजिटिव

दरअसल, केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी की आज कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इस खबर से हड़कम्प मच गया। कोरोना के लक्षण दिखने के बाद उन्होंने कोरोना की जाँच कराई थी, वहीं पॉजिटिव रिपोर्ट आने पर उन्होने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी और उन सम्पर्क में आये लोगों से जांच कराने की।

ट्वीट कर दी जानकारी

स्मृति ईरानी ने ट्वीट कर लिखा, ‘यह कभी-कभी ही होता है, जब मुझे कुछ ऐलान करते वक्त शब्द खोजने हों। इसलिए मैं इसे साधारण रखती हूं। मैं कोरोना संक्रमित पाई गई हूं और जो भी लोग मेरे संपर्क में आए हैं उनसे विनती है कि अपना टेस्ट जरूर कराएं।’

पीएम मोदी के कई मंत्री कोरोना पॉजिटिव:

गौरतलब है कि अब तक केंद्र के 6 मंत्री कोरोना की चपेट में आ चुके हैं। केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान की कोरोना जांच रिपोर्ट आई, जिसमे वे पॉजिटिव आये गए। उन्हें गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करवाया गया। उसके पहले गृह मंत्री अमित शाह भी कोरोना से संक्रमित पाए गए थे। उनका भी अस्पताल में इलाज चल रहा है। इसके अलावा केंद्रीय आयुष मंत्री श्रीपद नाइक और केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत का नाम शामिल हैं। वहीं रेल राज्य मंत्री सुरेश अंगड़ी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे।

ये भी पढ़ें- इमरान का गंदा खेल: जुटे मुस्लिम देशों को एकजुट करने में, भारतीयों ने दिखाया आइना

वहीं मुख्यमंत्रियों में संक्रमण की बात करें तो एमपी के सीएम शिवराज सिंह चौहान और हरियाणा के मनोहर लाल खटटर भी कोरोना संक्रमित हो चुके हैं।

यूपी के 17 मंत्री कोरोना पॉजिटिव, दो की मौत

यूपी में तो सबसे ज्यादा कैबिनेट मंत्री कोरोना से ग्रसित हैं। यहां अब तक 17 मंत्री कोरोना संक्रमित और 2 मंत्रियों की कोविड 19 की चपेट में आकर मौत भी हो चुकी हैं।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App