×

कंगना को खतरा: दाऊद के इशारे पर महाराष्ट्र सरकार कर रही काम, MLA का दावा

गाजियाबाद के लोनी से भाजपा विधायक नंद किशोर गुर्जर ने केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह को कंगना रनौत मामले में पत्र लिखा है। गुर्जर ने काफी बड़े दावे किए हैं।

Shivani
Published on: 11 Sep 2020 1:28 PM GMT
कंगना को खतरा: दाऊद के इशारे पर महाराष्ट्र सरकार कर रही काम, MLA का दावा
X

मुंबई: महाराष्ट्र में उद्धव सरकार और कंगना रनौत के बीच का विवाद अब राजनीतिक होता जा रहा है। अपने बयानों से सुर्ख़ियों में रहने वाले भाजपा विधायक नन्द किशोर गुर्जर ने इस मामले में गृह मंत्री अमित शाह से पत्र लिख कर बड़ी मांग की है। उन्होंने कंगना रनौत को जेड प्लस सुरक्षा देने की मांग की तो वहीं महाराष्ट्र सरकार को अंडरवर्ल्ड दाऊद इब्राहिम के इशारों पर काम करने का आरोप लगाया।

भाजपा विधायक नंद किशोर गुर्जर ने अमित शाह को लिखा पत्र

दरअसल, गाजियाबाद के लोनी से भाजपा विधायक नंद किशोर गुर्जर ने केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह को कंगना रनौत मामले में पत्र लिखा है। पत्र में गुर्जर ने काफी बड़े दावे किए हैं। गुर्जर ने लिखा, महाराष्ट्र सरकार दाऊद इब्राहिम की डी-कंपनी के इशारे पर चल रही है। राष्ट्रविरोधी महाराष्ट्र सरकार लगातार लोकतंत्र विरोधी और असंवैधानिक कार्य कर रही है।

UP BJP MLA nand kishore gurjar wants kangana security upgraded connected dawood

महाराष्ट्र सरकार पर लगाए गंभीर आरोप

उन्होंने उद्धव सरकार पर हमलावर होते हुए कहा कई मुंबई में फिल्म माफिया, नेपोटिज्म और अंडरवर्ल्ड राष्ट्र विरोधी गतिविधियों में लिप्त हैं। उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत का जिक्र करते हुए लिखा कि महाराष्ट्र सरकार सुशांत जैसे युवाओं की हत्या कर देश को खोखला करने का कार्य कर रही है। उन्होंने दवा किया कि यही गठजोड़ अभिनेत्री कंगना रणौत की हत्या करना चाहता है क्योंकि कंगना ने इस गठजोड़ का असली चेहरा आम जनमानस में उजागर कर दिया है।

ये भी पढ़ेंः पॉजिटिव हैं कंगना: मुश्किल वक्त में भी डट कर खड़ी, childhood तस्वीर की शेयर

Kangana Uddhav Sanjay

कंगना को जेड प्लस सुरक्षा दिए जाने की मांग

विधायक का दावा है कि महाराष्ट्र में 1990 का दौर फिर से आ गया है। उस वक्त मुंबई में दाऊद इब्राहिम सक्रिय था।उन्होंने लिखा है कि कंगना ने महाराष्ट्र सरकार और अंडरवर्ल्ड के गठजोड़ से पर्दा उठाना शुरू किया तो उन्हें जान से मारने की धमकी जाने लगी है। इसी के मंडेन्जर उनका कार्यालय तक तोड़ दिया गया। उन्होंने मांग की कि कंगना की जान को खतरा है, ऐसे में केंद्र सरकार कंगना को जेड प्लस सुरक्षा दें।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shivani

Shivani

Next Story