TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

तेलंगाना में बीजेपी की सरकार बनी तो हैदराबाद छोड़कर भाग जाएंगे ओवैसी: योगी

Dharmendra kumar
Published on: 2 Dec 2018 12:49 PM GMT
तेलंगाना में बीजेपी की सरकार बनी तो हैदराबाद छोड़कर भाग जाएंगे ओवैसी: योगी
X

हैदराबाद: तेलंगाना विधानसभा चुनाव में जीत के लिए राजनीतिक पार्टियों ने पूरा जोर लगा दिया है। चुनाव प्रचार के लिए तेलंगाना के दौरे पर पहुंचे उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कांग्रेस समेत विपक्षी दलों पर जमकर प्रहार किया।

हैदराबाद छोड़कर भाग जाएंगे ओवैसी

सीएम योगी ने विपक्षी दलों पर तुष्टिकरण, क्षेत्र, जाति और धर्म की सियासत का आरोप लगाया। सीएम योगी ने AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी पर पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि तेलांगना में बीजेपी की सरकार बनती है, तो ओवैसी को हैदराबाद से वैसे ही भागना पड़ेगा जैसे यहां के निजाम को भागना पड़ा था। यूपी के सीएम ने अपने संबोधन के आखिरी में जय श्रीराम का नारा भी लगाया।

योगी के बयान पर ओवैसी ने पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि शाम 7 से 10 बजे तक होने वाले हर जलसे में मेरा जवाब सुनो।

यह भी पढ़ें.....योगी के हनुमान जी दलित वाले बयान पर ये क्या कह दिया BSP प्रदेश अध्यक्ष ने

पीएम ने सबका साथ सबका विकास की बात की

योगी आदित्यनाथ ने कहा जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि मैं श्रीराम की जन्मभूमि अयोध्या से आया हूं। इन इलाकों में श्रीराम ने अपना वनवास काटा। राम राज्य की स्थापना की। यहां ज्यादातर समय कांग्रेस और तेलगुदेशम पार्टी का शासन था। जब यह आंध्र प्रदेश का हिस्सा था। यह दल विकास को आगे नहीं बढा पाए। पर भावनाओं के साथ खिलवाड़ किया। मोदी सरकार बनी तो पीएम ने साढ़े चार वर्ष के दौरान देश में बिना भेदभाव के सबका साथ सबका विकास की बात कही।

यह भी पढ़ें.....तेलंगाना जाने से पहले योगी पहुंचे प्रयागराज, कुंभ की तैयारियों का लिया जायजा

योगी ने केसीआर से पूछे ये सवाल

योगी ने कहा कि बीजेपी ने तुष्टिकरण का कोई काम नहीं किया। विपक्षी दल सिर्फ मुस्लिम तुष्टिकरण की राजनीति कर अपने वंशवाद को बढ़ाने का काम कर रहे हैं। भारत को आगे बढाने का उनके अंदर कोई भाव नहीं है। तेलंगाना के सीएम केसीआर से पूछना चाहता हूं कि क्या उन्होंने सरकार बनने के बाद एससी व एसटी जाति के लोगों को पट्टा देने का वादा निभाया। घर-घर तक पाइपलाइन नहीं पहुंचाया तो उन्हें वोट मांगने का कोई अधिकार नहीं है।

यह भी पढ़ें.....तेलंगाना जाने से पहले योगी पहुंचे प्रयागराज, कुंभ की तैयारियों का लिया जायजा

केसीआर ने वंशवाद की परंपरा को आगे बढ़ाया

सीएम योगी ने कहा कि आज केसीआर अपने बाद अपने पुत्र व पुत्री को विरासत सौंप दी है। वंशवाद की परंपरा जब तक देश में चलेगी। लोकतंत्र मजबूत नहीं हो सकता। आप अपने ताकत का इस्तेमाल करके ही इसे रोक सकते हैं। बीजेपी में सामान्य कार्यकर्ता नरेंद्र मोदी के रूप में देश का पीएम बन सकता है। एक सामान्य कार्यकर्ता बीजेपी का राष्ट्रीय अध्यक्ष भी बन सकता है।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story