×

फिर आ रही 'उड़ी- द सर्जिकल स्ट्राइक' फिल्म, वो भी बिना पैसों के

कारगिल विजय दिवस पर फिल्म ‘उरी:द सर्जिकल स्ट्राइक’ को लेकर खबर सामने आ रही है। यह फिल्म एक्टर विक्की कौशल स्टारर की जनवरी 2019 में रिलीज हुई थी और बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया था।

Vidushi Mishra
Published on: 26 July 2019 8:50 AM GMT
फिर आ रही उड़ी- द सर्जिकल स्ट्राइक फिल्म, वो भी बिना पैसों के
X
फिल्म ‘उरी:द सर्जिकल स्ट्राइक’

नई दिल्ली : कारगिल विजय दिवस पर फिल्म ‘उरी:द सर्जिकल स्ट्राइक’ को लेकर खबर सामने आ रही है। यह फिल्म एक्टर विक्की कौशल स्टारर की जनवरी 2019 में रिलीज हुई थी और बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया था। साथ ही सुपर डुपर हिट भी हुई थी। कारगिल विजय दिवस पर यह फिल्म अब सिनेमाघरों में दोबारा रिलीज होगी। महत्वपूर्ण बात तो यह है कि आपको फिल्म देखने के पैसे भी नहीं देने होंगे।

यह भी देखें... मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान आज गोरखपुर आए, देखें तस्वीरें

आपकों बता दें, कारगिल दिवस पर यह ऐलान बीजेपी शासित महाराष्ट्र की फडणवीस सरकार ने किया है। फडणवीस सरकार ने राज्य भर के 500 सिनेमाघरों में दोबारा रिलीज करने का आदेश दिया है।

26 जुलाई को मनाये जाने वाला कारगिल दिवस के अवसर पर महाराष्ट्र में एक बार फिर से रिलीज किया जाएगा। दोबारा रिलीज की इस खबर को फिल्म के प्रोड्यूसर रॉनी स्क्रूवाला ने कंफर्म किया है। मीडिया से बात करते हुए उन्होंने बताया, "इस फिल्म को बनाने के पीछे आइडिया ये था कि इसे देखने के बाद प्रत्येक भारतीय का सीना गर्व से भर जाए।

यह भी देखें... यूपी में 48 घंटे रहेंगे आफत के, यहां बरसात के साथ गिरेगी बिजली

साथ ही देश के लिए अतुलनीय काम कर रही इंडिया आर्मी के काम को भी हाईलाइट किया जा सके। मैं उस मुहीम का हिस्सा बनकर सम्मानित महसूस कर रहा हूं, जिसके तहत कारगिल विजय दिवस के मौके पर ‘उड़ी’ राज्य के 500 थिएटर्स में दिखाई जाएगी।"

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story