×

धू-धू कर जली कपड़ों की दुकान: जिंदा जल गया युवक, लाखों का सामान जलकर खाक

उत्तराखंड के देहरादून में एक कपड़े की दुकान में आग लग गई। जिससे दुकान के पीछे स्थित एक मकान में रह रहे युवक की मौत हो गई। फिलहाल आग लगने की वजह का पता नहीं चल पाया है। 

Shreya
Published on: 28 Dec 2020 6:15 AM GMT
धू-धू कर जली कपड़ों की दुकान: जिंदा जल गया युवक, लाखों का सामान जलकर खाक
X
धू-धू कर जली कपड़ों की दुकान: जिंदा जल गया युवक, लाखों का सामान जलकर खाक

देहरादून: उत्तराखंड के देहरादून में उस वक्त अफरा तफऱी मच गई, जब एक कपड़े की दुकान में आग लग गई। इस घटना की वजह से दुकान के पीछे स्थित मकान में रह रहे एक व्यक्ति की जिंदा जलकर मौत हो गई। इस घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और शव को कब्जे में लेते हुए मोर्चरी में रखवा दिया है। सोमवार को शव का पोस्टमार्टम किया जाएगा। पूरी घटना शहर के विकासनगर कोतवाली क्षेत्र से सामने आई है।

आग के चलते एक शख्स की हुई मौत

मिली जानकारी के मुताबिक, विकासनगर कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत मुख्य बाजार स्थित कॉलेज रोड पर एक दुकान में आग लग गई। फिलहाल आग लगने की वजह का पता नहीं चल पाया है। पुलिस के मुताबिक, मृतक सुमित बजाज की कॉलेज रोड पर दुकान है और उसी के पीछे घर है। उन्होंने अपनी दुकान किराए पर दी हुई है। जिसको मदीना बस्ती निवासी अजीम चलाते हैं। अजीम किड्स वियर के नाम रेडीमेड कपड़ों का कारोबार करते हैं।

यह भी पढ़ें: पकौड़े बेचने वाला बना अंबानी, ऐसा था धीरूभाई अंबानी का सफर

massive fire (सांकेतिक फोटो)

स्थानीय लोगों ने दी अजीम को जानकारी

बताया जा रहा है कि रविवार की शाम को स्थानीय लोगों ने दुकान के अंदर से आग की तेज लपटें उठती देखी थीं। जिसकी खबर उन्होंने अजीम, जिनकी दुकान है, को दी। जानकारी मिलते ही अजीम मौके पर पहुंचा और उन्होंने घटना के बारे में पुलिस को सूचित कर दिया। सूचनापर पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची और आग बुझाया गया। जब दमकल और पुलिसकर्मी पीछे के हिस्से में स्थित एक कमरे में गए तो उन्होंने सुमित बजाज का शव देखा।

यह भी पढ़ें: किसान आन्दोलन: कल पटना में रैली, 1 जनवरी को देशभर में प्रदर्शन

दुकान में रखा सामान जलकर हुआ खाक

सुमित बजाज का शव बुरी तरह झुलस गया था। आग पर काबू पाने के बाद सुमित के शव को बाहर निकाला गया। आज शव का पोस्टमार्टम किया जाएगा। आग लगने की वजह से दुकान में रखा सारा सामान जलकर खाक हो गया। बताया जा रहा है कि सुमित स्कूल वैन चलाते थे और उन्होंने अपनी दुकान को किराए पर दे रखा था, ताकि कुछ पैसे आ सके। पुलिस का कहना है कि आग लगने की वजह स्पष्ट नहीं हो सकी है। फिलहाल मामले की जांच जारी है।वहीं व्यापार मंडल अध्यक्ष अमरजीत सिंह राजू ने घटना पर दुख प्रकट किया है।

यह भी पढ़ें: कांग्रेस स्थापना दिवस: राहुल गांधी बोले- सच्चाई और समानता के संकल्प को दोहराते हैं

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story