ये क्या, मंत्री और उनकी पत्नी को हुआ कोरोना, बेटे-बहु समेत 22 लोग चपेट में

उत्तराखंड से बड़ी खबर सामने आई है। यहां कैबिनेट मंत्री सतपाल महाराज समेत 22 लोगों का कोरोना टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। जिसके बाद से पूरे मंत्रिमंडल में हड़कंप मचा हुआ है।

हरिद्वार: उत्तराखंड से बड़ी खबर सामने आई है। यहां कैबिनेट मंत्री सतपाल महाराज समेत 22 लोगों का कोरोना टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। जिसके बाद से पूरे मंत्रिमंडल में हड़कंप मचा हुआ है।

रविवार को मिली रिपोर्ट में महाराज, उनके दो बेटे और बहुएं भी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। उनके एक बेटे की रिपोर्ट पर संशय होने पर सैंपल दोबारा लिया जा सकता। वहीं, कर्मचारियों के सैंपल में 17 लोग पॉजीटिव पाए गए हैं, जबकि बारह की रिपोर्ट नेगेटिव आई है। इनमें छह की जांच दोबारा की जाएगी।

कोरोना मरीजों के लिए देश में सबसे ज्यादा बेड यूपी में: योगी आदित्यनाथ

यहां आपको बता दें कि शनिवार को उनकी पत्नी अमृता रावत कोरोना पॉजिटिव पाई गईं थी, जिसके बाद उनके सैंपल लिए गए थे। सरकार के प्रवक्ताि और कैबिनेट मंत्री मदन कौशिक ने कहा कि अब स्वाास्य्िप विभाग की जो भी गाइडलाइन होगी, मंत्री और अधिकारी उसका अनुपालन करेंगे।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक कैबिनेट मंत्री महाराज की कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद अब कैबिनेट के साथ ही कई अधिकारियों को भी क्वाजरंटाइन किए जाने की संभावना है। कैबिनेट मंत्री महाराज 29 मई को कैबिनेट की बैठक में शामिल हुए।

तपती धूप में कोरोना से लड़ रही पैदल सेना, मजदूरों की कर रही निगरानी