×

अटल जी की भतीजी करुणा शुक्ला ने भाजपा पर बोला बड़ा हमला..

 सत्तासीन भाजपा के लिए सिरदर्दी कम होने का नाम नहीं ले रही है। इस कड़ी में अब ताजा हमला पार्टी के पुरोधा और पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की भतीजी क

Anoop Ojha
Published on: 6 Oct 2017 1:28 PM GMT
अटल जी की भतीजी करुणा शुक्ला  ने भाजपा पर बोला बड़ा हमला..
X
अटल जी की भतीजी करुणा शर्मा ने भाजपा पर बोला बड़ा हमला..

लखनऊ: सत्तासीन भाजपा के लिए सिरदर्दी कम होने का नाम नहीं ले रही है। इस कड़ी में अब ताजा हमला पार्टी के पुरोधा और पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की भतीजी करुणा शुक्ला ने बोल दिया है। इतना ही नहीं उन्होंने बाबा रामदेव और अन्ना हजारे पर संघ का एजेंट होने का आरोप जड़ दिया है। उन्होने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि देश के जिन भी राज्यों में भाजपा की सरकार है वहां हालत काफी खराब है।

ये भी पढ़ें…अखिलेश ने पिता मुलायम को लेकर दिया बड़ा बयान, निशाने पर योगी

अपनी स्थिति भांपते हुए पार्टी ने रामदेव, अन्ना हजारे और यहां तक की श्री श्री रविशंकर को मैदान में उतार दिया है। जिससे कि वो आम जनमानस में पार्टी के पक्ष में माहौल बनाने का काम करते रहें।एक कार्यक्रम के दौरान करुणा ने भाजपा पर जमकर हमला बोलते हुए कहा है कि आगामी चुनावों में पार्टी को बड़ी हार का सामना करना पड़ेगा और पार्टी इस बात से अच्छी तरह वाकिफ है

ये भी पढ़ें…अब बांग्लादेश ने रोहिंग्या मामले में दिया ये बड़ा बयान …

करुणा ने अन्ना हजारे को भी कठघरे में खड़ा करते हुए सवाल पूछा है कि आखिर क्या वजह है कि जब भी देश में भाजपा की सरकार होती है वो चुप्पी साध लेते हैं और जब कांग्रेस सत्ता में होती है तो आमरण अनशन शुरु कर देते हैं। करुणा शुक्ला पूर्व प्रधान मंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की भतीजी है। वे 2014 के लोकसभा चुनाव के पहले कांग्रेस में आईं थी। उन्होंने कांग्रेस की टिकट पर बिलासपुर लोकसभा का चुनाव भी लड़ा था।

Anoop Ojha

Anoop Ojha

Excellent communication and writing skills on various topics. Presently working as Sub-editor at newstrack.com. Ability to work in team and as well as individual.

Next Story