×

Tunisha Sharma Case: तुनिषा के पूर्व प्रेमी शीजान खान को झटका, वसई कोर्ट ने खारिज की जमानत याचिका

Tunisha Sharma Case: दिवंगत एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा के पूर्व ब्वॉयफ्रेंड और टीवी एक्टर शीजान खान को कोर्ट से आज बड़ा झटका लगा है। वसई कोर्ट ने उनकी जमानत याचिका खारिज कर दी है।

Krishna Chaudhary
Published on: 13 Jan 2023 10:29 AM GMT
Tunisha Sharma Case
X

Tumisha Sharma (Image: Social Media)

Tunisha Sharma Case: दिवंगत एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा के पूर्व ब्वॉयफ्रेंड और टीवी एक्टर शीजान खान को कोर्ट से आज बड़ा झटका लगा है। वसई कोर्ट ने उनकी जमानत याचिका खारिज कर दी है। शीजान तुनिषा सुसाइड केस में न्यायिक हिरासत में हैं। 11 जनवरी 2023 को कोर्ट ने एक्टर की जमानत याचिका पर 13 जनवरी के लिए फैसला सुरक्षित रख लिया था। अदालत के फैसले के बाद स्पष्ट हो गया कि शीजान को अभी और वक्त सलाखों के पीछे बिताना होगा। पुलिस इस केस को लगातार उनसे पूछताछ कर रही है।

तुनिषा शर्मा को सुसाइड करने के लिए उकसाने का आरोप

टीवी शो 'अली बाबा: दास्तान-ए-काबुल' के लीड एक्टर शीजान खान पर तुनिषा शर्मा को सुसाइड करने के लिए उकसाने का आरोप है। एक्ट्रेस की मां की शिकायत के आधार पर पुलिस ने इस आरोप में उन्हें 24 दिसंबर को गिरफ्तार कर लिया था। उनके वकील लगातार उन्हें जमानत दिलाने की कोशिश में लगे हुए हैं लेकिन अब कामयाबी हाथ नहीं लगी है।

शीजान को क्यों नहीं मिली जमानत

शुक्रवार को सुनवाई के दौरान कोर्ट ने माना कि 15 दिसंबर को ब्रेकअप के बाद शीजान और तुनिषा के बीच रिश्ता खत्म हो गया था। इसके दूसरे दिन तुनिषा को पैनिक अटैक आया था। तुनिषा की मौत से पहले प्रत्यक्ष तौर पर मिलने वाला पहला शख्स शीजान ही था। अदालत ने माना कि तुनिषा ब्रेकअप के बार तनाव में थीं और सीसीटीवी फुटेज इस बात की पुष्टि करती है कि सुसाइड से पहले वह शीजान के कमरे में थीं। अगर ऐसी स्थिति में शीजान खान को जमानत दी जाती है तो केस की जांच प्रभावित हो सकती है। लिहाजा जमानत याचिका खारिज की जाती है।

बता दें कि 24 दिसंबर 2022 को मुंबई में टीवी शो 'अली बाबा: दास्तान-ए-काबुल' के सेट पर एक्टर शीजान के कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। तुनिषा और शीजान इस सीरियल में मुख्य किरदार के तौर पर काम कर रहे थे।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story