×

VHP ने जिहादियों के खिलाफ कसी कमर: जारी किया हेल्पलाइन नंबर, सर काटने की धमकी पर तुरंत होगा Action

VHP: विश्व हिन्दू परिषद ने कहा कि "किसी को सर काटने की धमकी दी जाती है तो वो मदद के लिए विश्व हिन्दू परिषद द्वारा जारी किए गए हेल्प लाइन नम्बर- 9457553339 पर कॉल कर सकता है ।

Rahul Singh
Published on: 8 July 2022 10:26 AM GMT (Updated on: 8 July 2022 12:44 PM GMT)
Vishwa Hindu Parishad issued helpline number, action will be taken immediately on the threat of beheading
X

विश्व हिंदू परिषद: Photo - Newstrack

Vishwa Hindu Parishad: पिछले दिनों भारतीय जनता पार्टी की पूर्व प्रवक्ता नूपुर शर्मा (Nupur Sharma) की पैगंबर मुहम्मद के बारे में कथित अपमानजनक टिप्पणी से पैदा हुए विवाद के बाद कट्टरपंथी इस्लामवादियों और जिहादियों से उनको और उनके समर्थकों को हिंसा और मौत की धमकियों का दौर जारी है। ऐसे में हिन्दू संगठनों ने भी अपनी कमर कस लिया है। इस मामले में महाराष्ट्र और उदयपुर में दो लोगों की जिहादियों द्वारा हत्या कर दी गई । जिसको देखते हुए विश्व हिंदू परिषद (Vishwa Hindu Parishad) में हेल्पलाइन नंबर जारी किया है ।

विश्व हिंदू परिषद ने जारी किया हेल्प लाइन नम्बर- 9457553339

एक प्रेस वार्ता के दौरान विश्व हिंदू परिषद ने कहा कि "किसी को सर काटने की धमकी दी जाती है तो वो मदद के लिए विश्व हिन्दू परिषद द्वारा जारी किए गए हेल्प लाइन नम्बर- 9457553339 पर कॉल कर सकता है । कॉल आने के बाद विश्व हिन्दू परिषद के कार्यकर्ता पीड़ित से संपर्क करेंगे । उससे मुलाकात करेंगे । विधिक राय दिलवाएंगे । जरूरत पड़ने वह अपने साथ थाने लेकर जाएंगे और पीड़ित का मुकदमा दर्ज करवाएंगे ।

विश्व हिंदू परिषद लोगों की मदद के लिए काम करेगा

प्रेस वार्ता के दौरान विश्व हिंदू परिषद (Vishwa Hindu Parishad) के पदाधिकारियों ने कहा कि नूपुर शर्मा के बयान के बाद महाराष्ट्र और उदयपुर में दो लोगों की जिहादियों द्वारा हत्या कर दी गई । और भी लोगों को इस तरह की धमकियां भी दी जा रही हैं । ऐसे में विश्व हिंदू परिषद लोगों की मदद के लिए काम करेगा ।

विश्व हिंदू परिषद द्वारा जिला स्तर पर लीगल सेल का गठन भी

विश्व हिंदू परिषद द्वारा जिला स्तर पर लीगल सेल का गठन भी किया गया है । विश्व हिंदू परिषद के ब्रज प्रांत अध्यक्ष और प्रांत सह मंत्री शशि कुमार अग्रवाल ने कहा कि आईएसआईएस के इशारे पर जिहादियों द्वारा देश में भय का माहौल बनाया जा रहा है । विश्व हिंदू परिषद इसके खिलाफ आवाज बुलंद करेगा । सरकार और प्रशासन की मदद से लोगों को न्याय दिलवाने का काम करेगा।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story