TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

मैगी तो हुई बदनाम: करोड़ों लोगों ने देखा आम वाली आंटी का ये वीडियो, ऐसी डिश जो ना देखी और ना सोची

Experiment with Maggie Video: महिला 'मैंगो के साथ मैगी' बना रही है। इंस्टाग्राम पर यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक महिला अपने दुकान पर 'मैंगो मैगी' बनाती दिख रही है।

Network
Newstrack NetworkPublished By Shashi kant gautam
Published on: 15 May 2022 4:52 PM GMT
Experiment with Maggi Woman made Maggie with Mango fast recipe maggi
X

मैगी के साथ एक्सपेरीमेंट-महिला ने 'मैंगो के साथ बनाया मैगी: Photo - Social Media  

Maggie Recipe Video: कम समय में और कम कीमत में अगर कोई रेसिपी भूख मिटा सकती है तो वह है 'मैगी' (Maggi)। मैगी, प्रतिदिन न जानें कितने लोगों की भूख मिटाती है। यह बताने की जरूरत नहीं है कि मैगी के साथ कितने एक्सपेरीमेंट होते हैं। एक ऐसा ही एक्सपेरीमेंट एक महिला ने किया है। मैगी को आम के साथ बनाया। चलिए आपको इससे रूबरू कराते हैं।

आपको बता दें कि यह महिला 'मैंगो के साथ मैगी' बना रही है। इंस्टाग्राम पर यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक महिला अपने दुकान पर 'मैंगो मैगी' (Mango Maggi) बनाती दिख रही है। ये महिला 'मैंगो जूस से मैगी की ग्रेवी बनाती है। फिर दूसरे स्टेप में आम (Mango) को बारिक काटकर उसपर डाल देती है। अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर ख़ूब सुर्खियां बटोर रहा है- जरा देखें कि इस 'मैंगो मैगी' पर यूजर ने क्या-क्या तंज कसा है-

बता दें कि इस वायरल वीडियो को मिलियन व्यूज मिल चुके हैं। इसे वीडियो पर ऐसे-ऐसे कमेंट्स आ रहे हैं कि जो गुदगुदाने वाले हैं।

-एक यूजर ने तंज करते हुए लिखा कि "मुझे दूसरी दुनिया में ले चलो।"

-एक ने लिखा कि "मैगी (Maggi) को बदनाम किया अब आम का नाम भी बदनाम हो गया।"

-कुछ ने तो कहा है कि "इसका टेस्ट स्वादिष्ट होगा।"

-वहीं एक ने तो कह डाला कि 'छोटी बच्ची हो क्या'।

मैगी के साथ और भी हुए हैं एक्सपेरिमेंट

आपको जानकर हैरानी होगी कि मैगी के साथ इस तरह का एक्सपेरिमेंट होता रहता है। शायद आपने सुना होगा कि कुछ दिनों पहले ही चॉकलेट मैगी (Chocolate Maggi) फेमस हुआ था। इतना ही नहीं, शराब के शौकीनों ने भी मैगी को कहीं का नहीं छोड़ा है। मैगी में शराब डालकर ग्रेवी बनाकर खाते हुए का वीडियो भी वायरल हो चुका है।

मैगी का इतिहास भी जान लें

आप जिसको मैगी बुलाते हैं दरअसल ये एक मल्टीनेशनल ब्रांड है, जो नूडल्स बनाती है। यह नूडल्स इतना फेमस हो गया कि इसका नाम ही लोग मैगी बुलाने लगे। वर्ष 1800 के आसपास स्वीटजरलैंड में इसे सूप और नूडल्स की तरह लोग खाते थे।

इंडिया में मैगी खूब पसंद किया जाता है

जब नेश्ले कंपनी ने इसे 1947 में खरीदा तो इंडिया में मैगी को काफी पसंद किया जाने लगा। भारत के अलावा इसे बांग्लादेश, साउथ अफ्रीका, पाकिस्तान, सिंगापुर, मलेशिया, पोपुआ न्यू जिनिया, ऑस्ट्रेलिया, न्यूजीलैंड, श्रीलंका, नेपाल, भूटान और मालदीव्स में भी काफी पसंद किया जाने लगा।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story