×

मुंबई भगदड़: मृतका के शरीर से उतारे जेवर, वीडियो सामने आया, जांच शुरू

aman
By aman
Published on: 1 Oct 2017 4:15 AM GMT
मुंबई भगदड़: मृतका के शरीर से उतारे जेवर, वीडियो सामने आया, जांच शुरू
X
मुंबई भगदड़: मृतका के शरीर से उतारे जेवर, चोरी का वीडियो आया सामने, जांच शुरू

मुंबई: मुंबई के एलफिंस्टन रोड स्टेशन पर मची भगदड़ के दौरान एक पीड़ित से आभूषणों की कथित चोरी का वीडियो सामने आया है। इसके बाद मुंबई पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। इस हादसे में 23 लोगों की मौत हो गई थी।

इस घटना का खुलासा एक वीडियो जारी होने के बाद हुआ है। बता दें, कि जब एलफिंस्टन रोड स्टेशन के फुटओवर ब्रिज पर भगदड़ मची थी तब कई लोगों ने घायलों की मदद के लिए हाथ बढ़ाया था। इनमें से कुछ लोगों ने इस त्रासद मौके का भी फायदा उठाने की कोशिश की।

ये भी पढ़ें ...मुंबई हादसा: रेलमंत्री ने दिए जांच के आदेश, PM मोदी ने भी जताया दुख

पुलिस जांच में जुटी

दादर के सहायक पुलिस आयुक्त सुनील देशमुख के अनुसार, 'सोशल मीडिया में साझा किए जा रहे वीडियो पर कार्रवाई करते हुए हमने आभूषण चोरी के मामले की जांच शुरू कर दी है। उन्होंने कहा, सुमलता शेट्टी के शरीर से आभूषण चोरी करते हुए अज्ञात लोगों की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।'

ये भी पढ़ें ...Mumbai stampede: बीजेपी के मित्र ने कहा- मुंबई भगदड़ जनसंहार

सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले जा रहे

सुनील देशमुख ने कहा, कि 'चोरी के सिलसिले में अब तक कोई शिकायत नहीं की गई है। लेकिन हमने स्वत: संज्ञान लेकर जांच शुरू की है।' पुलिस अफसर ने कहा, कि इलाके के सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले जा रहे हैं। क्योंकि भगदड़ के वक्त के इस मोबाइल फुटेज को आने-जाने वालों ने ही रिकॉर्ड किया था।

ये भी पढ़ें ...मुंबई भगदड़ : फिल्मी सितारों ने जताया दुख, व्यवस्था पर उठाए सवाल

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story