मुफ्त में चाहिए था पेट्रोल, पैसा मांगा तो ASI ने मारी टक्कर और पंप कर्मी को 1KM तक दौड़ाया, देखें वीडियो

Video viral: सीसीटीवी फुटेज वायरल होने के बाद कन्नूर पुलिस ने आरोपी एसआई के. संतोष पर कड़ी कार्रवाई की। आरोपी संतोष को सोमवार को गिरफ्तार किया गया था।

Network
Newstrack Network
Published on: 16 July 2024 9:04 AM GMT
Video viral
X

Video viral (सोशल मीडिया) 

Video viral: पुलिस का काम है, जनता की सुरक्षा करना, लेकिन अगर वही पुलिस वाला किसी की जान लेने में उतार आए तो इससे जनता का पुलिस से भरोसा टूट जाता है। ऐसा ही एक मामला केरल के कुन्नूर जिले से आया है, यहां पर एक खाकी वादीधारी ने ऐसा कृत्य किया है, जिससे विभाग तो शर्मसार हुआ ही है, साथ जनता से भरोसा उठने का भी काम किया है। इस पुलिस वाले ने एक पेट्रोल टंकी पर काम करने वाले कर्मचारी को पैसे मांग पर कुचलने का प्रयास किया। इतना ही नहीं, बोटन पर फंस कर्मी को 1 किलोमीटर तक घसीट ले गया। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। वीडियो वायरल होते ही पुलिस विभाग हरकत में आया और तुरंत पुलिस कर्मी सस्पेंड कर दिया।

बोनट पर लेकर एक किमी तक घुमाता रहा

पुलिस मुताबिक, वायरल वीडियो रविवार दोपहर 3:30 बजे का है। जब कन्नूर पुलिस का एएसआई के. संतोष कुमार (50) गाड़ी में पेट्रोल लेने के लिए पंप पहुंचा। पेट्रोल पंप अटेंडेंट अनिल ने इस एसआई की गाड़ी में तेल भर दिया, लेकिन जब पैसे देने की बारी आई, एएसआई कार लेकर चलता बना। पैसे को लेकर दोनों में कुछ देर बहस हुई। वीडियो में दिख रहा है कि अनिल ने गाड़ी के सामने आकर संतोष को रोकने की कोशिश की। पुलिसकर्मी ने कार का इंजन चालू कर दिया और आगे बढ़ गया, जिससे अनिल बोनट पर गिर गया। इसके बाद भी संतोष कुमार ने बोनट पर अटके अनिल को लेकर एक किलोमीटर गाड़ी चलाई और बिजी हाईवे में उसको दौड़ता रहा है। इस दौरान अनिल के हाथ में चोट आई है, उसने इसकी शिकायत टाउन पुलिस की।

आरोपी एएसआई को किया सस्पेंड

सीसीटीवी फुटेज वायरल होने के बाद कन्नूर पुलिस ने आरोपी एसआई के. संतोष पर कड़ी कार्रवाई की। कन्नूर शहर के पुलिस आयुक्त अजीत कुमार के मुताबिक, आरोपी एएसआई के खिलाफ हत्या के प्रयास सहित कई धाराएं लगाई गई हैं और उसे सेवा से निलंबित कर दिया गया है। घटना रविवार की थी, सोमवार को आरोपी संतोष को गिरफ्तार किया गया था।

Viren Singh

Viren Singh

पत्रकारिता क्षेत्र में काम करते हुए 4 साल से अधिक समय हो गया है। इस दौरान टीवी व एजेंसी की पत्रकारिता का अनुभव लेते हुए अब डिजिटल मीडिया में काम कर रहा हूँ। वैसे तो सुई से लेकर हवाई जहाज की खबरें लिख सकता हूं। लेकिन राजनीति, खेल और बिजनेस को कवर करना अच्छा लगता है। वर्तमान में Newstrack.com से जुड़ा हूं और यहां पर व्यापार जगत की खबरें कवर करता हूं। मैंने पत्रकारिता की पढ़ाई मध्य प्रदेश के माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता एवं जनसंचार विश्विविद्यालय से की है, यहां से मास्टर किया है।

Next Story