×

विजय माल्या ने कहा- भारत पहले सबूत पेश करे, हम फिर करेंगे पैरवी

Rishi
Published on: 6 July 2017 12:30 PM GMT
विजय माल्या ने कहा- भारत पहले सबूत पेश करे, हम फिर करेंगे पैरवी
X

लंदन: भारतीय बैंकों का 9000 करोड़ रुपए लेकर फरार विजय माल्या की गुरुवार को लंदन की वेस्टमिनिस्टर मजिस्ट्रेट कोर्ट में सुनवाई हुई। कोर्ट ने सुनवाई के बाद 14 सितंबर को केस की अगली सुनवाई की तारीख तय की। पेशी के बाद माल्या ने कहा कि भारत पहले सबूत पेश करे, फिर हम पैरवी करेंगे।

यह भी पढ़ें...फिर बढ़ी ‘भगोड़े’ माल्या की मुश्किलें, अब PMLA कोर्ट ने जारी किया गैर जमानती वारंट

इससे पहले 13 जून को इस मामले में कोर्ट की सुनावाई थी। सीबीआई ने विजय माल्या के प्रत्यर्पण के लिए यूके कोर्ट में याचिका दायर की थी। भारत विजय माल्या को वापस की पूरी कोशिश कर रहा है। माल्या को अप्रैल में स्कॉटलैंड से गिरफ्तार किया गया था। जिसके बाद से माल्या जमानत पर बाहर है।

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story