×

विजय माल्या ने किया ट्वीट, कहा- NDA और UPA के बीच मैं बना फुटबॉल

कुछ दिन पहले बीजेपी ने कहा था कि पूर्व पीएम मनमोहन सिंह ने कारोबारी विजय माल्या को 9000 करोड़ रुपए का लोन दिलाने में मदद की थी।

By
Published on: 3 Feb 2017 5:56 AM GMT
विजय माल्या ने किया ट्वीट, कहा- NDA और UPA के बीच मैं बना फुटबॉल
X

नई दिल्ली: लोन मामले में फंसे विजय माल्या ने शुक्रवार को ट्वीट करके बताया कि वह राजनीतिक दलों के बीच फंसकर रह गए हैं। उन्होंने कहा कि माल्या एनडीए और यूपीए दोनों दलों के बीच फुटबॉल बनकर रह गए हैं। इसमें कोई रेफरी भी नहीं है।

बता दें कि कुछ दिन पहले बीजेपी ने पूर्व पीएम मनमोहन सिंह पर बड़ा आरोप लगाया था। बीजेपी ने कहा था कि मनमोहन सिंह ने विजय माल्या को 9000 करोड़ रुपए का लोन दिलाने में मदद की थी। बीजेपी ने मनमोहन सिंह और विजय माल्या द्वारा की गई पत्राचार की जानकारी दी। इसके साथ ही उनके सभी चिट्ठियों को भी मीडिया के सामने पेश किया। बैंकों से 9000 करोड़ रुपये के लोन डिफाल्ट के मामले में किंग फिशर के मालिक विजय माल्या पिछले साल देश छोड़कर ब्रिटेन भाग गए हैं।







बीजेपी ने उस रिपोर्ट पर दावा किया है जिसमें कहा गया था कि पूर्व पीएम मनमोहन सिंह और पूर्व वित्त मंत्री पी. चिदंबरम को किंगफिशर एयरलाइंस के मालिक विजय माल्या ने लोन के लिए 2011 और 2013 में लेटर लिखा था। जिसमें विजय माल्या ने किंग फिशर के लिए बैकों से लोन दिलाने के मामले में तेजी लाने का अनुरोध किया था।

बता दें कि बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने इस मामले पर सवाल भी उठाए। उन्होंने पूछा कि माल्या को इतनी बड़ा फंड कहां से मिला? क्या कांग्रेस ने किंगफिशर की मदद की थी। पात्रा ने यह भी पूछा कि जब माल्या ने पिछला लोन नहीं चुकाया था फिर उन्हें बार-बार लोन क्यों दिया गया।

Next Story