×

केरल में विजयन सरकार भाजपा-आरएसएस कार्यकर्ताओं की हत्या करा रही !

Rishi
Published on: 9 Oct 2017 11:27 AM GMT
केरल में विजयन सरकार भाजपा-आरएसएस कार्यकर्ताओं की हत्या करा रही !
X

नई दिल्ली : केंद्रीय गृह राज्यमंत्री किरेन रिजिजू ने सोमवार को केरल की मार्क्‍सवादी कम्युनिस्ट पार्टी (माकपा) की सरकार पर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) और आरएसएस के कार्यकर्ताओं की हत्या कराने का आरोप लगाया और कहा कि भाजपा पिनरई विजयन सरकार का पर्दाफाश करेगी। रिजिजू ने भाजपा की जनरक्षा यात्रा में हिस्सा लेते हुए कहा, "केरल में राजनीतिक हत्याएं माकपा सरकार द्वारा प्रायोजित हैं।"

उन्होंने कहा, "और हम इनका पर्दाफाश करेंगे।"

ये भी देखें: केरल में उठी आवाज : BJP अध्यक्ष शाह के बेटे की संपत्ति की हो जांच

भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने भी नई दिल्ली में रविवार को जनरक्षा यात्रा का नेतृत्व करते हुए हुए यही बात कही थी।रिजिजू ने कहा, "माकपा सरकार समाज में जो कर रही है, वह लोकतंत्र में नहीं होता।"

भाजपा के नेता और कार्यकर्ताओं ने बड़ी संख्या में सोमवार को कनाट प्लेस से गोल मार्केट स्थित माकपा मुख्यालय तक मार्च किया था। दिल्ली पुलिस को कार्यकर्ताओं को तितर-बितर करने के लिए पानी की बौछारों का इस्तेमाल करना पड़ा।

विदेश राज्यमंत्री वी.के.सिंह ने कहा, "जहां भी कम्युनिस्ट सरकार होती है, वे हिंसा से लोगों के भीतर भय बैठाने की कोशिश करते हैं।"

ये भी देखें: रिचर्ड एच. थेलर को अर्थशास्त्र का Nobel Prize 2017, रघुराम चूके

उन्होंने भाजपा कार्यकर्ताओं से पूछा, "क्या हम इन हत्याओं से डरेंगे?" इसके जवाब में उत्तर मिला, "नहीं।"

सिंह ने कहा, "हम नहीं डरेंगे, हम कम्युनिस्टों के खिलाफ जागरूकता फैलाएंगे।"

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story