विराट कोहली ने इंस्टाग्राम से कमाए इतने रुपये, घर बैठे पति-पत्नी कर रहे कमाल

अनुष्का शर्मा के पति विराट कोहली ने इस लिस्ट में 26वें नंबर पर जगह पाई है। तो वहीं दूसरी तरफ प्रियंका चोपड़ा ने अपनी जगह 28वें नंबर पर बनाई है। विराट के फॉलोअर्स की बात करें तो 66.2 मिलियन फॉलोअर्स के साथ विराट कोहली 26वें नंबर पर हैं।

नई दिल्ली: सोशल मीडिया भी अब कमाने का एक अच्छा जरिया बन चुका है। इंस्टाग्राम रिच लिस्ट 2020 सामने आ चुकी है। इस लिस्ट में भारत से एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और क्रिकेटर विराट कोहली का नाम भी है। जारी किये गए लिस्ट में इंस्टाग्राम पर मशहूर सेलेब्स के फॉलोअर्स और उनके द्वारा एक पोस्ट के लिए कमाए जाने वाले पैसों का खुलासा किया गया था। यहां यह भी बता दें कि इस लिस्ट में टॉप 10 सेलेब्स में कोई भी भारतीय स्टार नहीं है।

प्रियंका चोपड़ा और विराट कोहली ने इंस्टाग्राम से की कमाई

अनुष्का शर्मा के पति विराट कोहली ने इस लिस्ट में 26वें नंबर पर जगह पाई है। तो वहीं दूसरी तरफ प्रियंका चोपड़ा ने अपनी जगह 28वें नंबर पर बनाई है। विराट के फॉलोअर्स की बात करें तो 66.2 मिलियन फॉलोअर्स के साथ विराट कोहली 26वें नंबर पर हैं। वे अपनी एक इंस्टाग्राम पोस्ट के लिए 2.2 करोड़ रुपये लेते हैं। हालांकि प्रियंका चोपड़ा और विराट कोहली की कमाई में बहुत अंतर नहीं है।

पहले नंबर पर हॉलीवुड एक्टर ड्वेन जॉनसन

इंस्टाग्राम रिच लिस्ट 2020 में पहले नंबर पर हॉलीवुड एक्टर ड्वेन जॉनसन हैं तो वहीं दूसरे नंबर पर काइली जेनर ने जगह पाई है। टॉप 10 लिस्ट में बेयोंसे, सेलिना गोमेज, किम कर्दाशियां, जस्टिन बीबर, टेलर स्विफ्ट और फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो जैसे नाम शामिल हैं।

घर बैठे विराट और अनुष्का मचा रहे हैं तहलका

विराट कोहली की बात करें तो वे इन दिनों घर पर पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ समय बिता रहे हैं। वहीं अनुष्का शर्मा अपने प्रोडक्शन हाउस में बनने वाली वेब सीरीज और फिल्मों से तहलका मचाने में लगी हुई हैं। हाल ही में अनुष्का की नेटफ्लिक्स फिल्म बुलबुल रिलीज हुई थी। इस फिल्म ने सभी का खूब प्यार पाया। क्रिकेटर की दुनिया की बात करें तो इस साल होने वाले IPL को BCCI ने रद्द कर दिया है।

ये भी देखें: टाइगर अभी जिंदा हैः इस नेता ने दिग्विजय-कमलनाथ को ललकार कर क्यों कही ये बात