अजगर और BJP नेता: गाड़ी में था बैठा, जाने फिर क्या हुआ…

सूचना पाते ही तुरंत वन विभाग की एक टीम मौके पर पहुंची और उसने अपना काम शुरू किया। अजगर सांप को कार के पहिये से निकालने की कोशिश शुरू की गयी। काफी मशक्कत के बाद कार के पहिये से अजगर को निकाल कर जंगल में छोड़ा गया।

सरायकेला: झारखंड के सरायकेला से अजीबोगरीब मामला सामने आया, जहां एक बीजेपी नेता की गाड़ी से इंडियन रॉक पाइथन यानि कि अजगर निकला। इस मामले के उजागर होते ही जिले में थोड़े समय के लिए अफरातफरी मच गई। हालांकि, अब सब कुछ सही है।

यह भी पढ़ें: मांस खा रही गाय! अगर पिया दूध तो जान पर होगा खतरा, ये जानकारी हैरान कर देगी

किसी काम से अपनी इंडिगो गाड़ी से बीजेपी नेता डॉ मनोज कुमार कही जाने की तैयारी कर रहे थे कि तभी ड्राइवर ने कार के चक्के से इंडियन रॉक पाइथन को लिपटे हुए देखा। पाइथन को देखकर ड्राइवर ने इसकी सूचना तुरंत डॉ मनोज कुमार को दी। सूचना मिलते ही वन विभाग को बुलाया गया।

यह भी पढ़ें: रिश्ते में वापस चाहिए पुराना वाला रोमांस तो इन टिप्स को करें फॉलो

सूचना पाते ही तुरंत वन विभाग की एक टीम मौके पर पहुंची और उसने अपना काम शुरू किया। अजगर सांप को कार के पहिये से निकालने की कोशिश शुरू की गयी। काफी मशक्कत के बाद कार के पहिये से अजगर को निकाल कर जंगल में छोड़ा गया। वैसे ये पहला मौका नहीं है जब विशालकाय अजगर मिलने से हड़कंप मचा हो। इससे पहले यूपी के प्रयागराज में भी एक फल दुकान में विशालकाय अजगर मिलने से हड़कंप मचा था।