बंगाल में BJP के धमाल के बाद ममता का मंथन, बुलाई पार्टी नेताओं की आपात बैठक

लोकसभा चुनाव 2019 में पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी की अगुआई वाली तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) को बड़ा झटका लगा है। बीजेपी ने राज्य में शानदार प्रदर्शन करते हुए 18 सीटों पर जीत हासिल की है। वहीं टीएमसी अपने पिछले प्रदर्शन को नहीं दोहरा सकी है।

कोलकाता: लोकसभा चुनाव 2019 में पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी की अगुआई वाली तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) को बड़ा झटका लगा है। बीजेपी ने राज्य में शानदार प्रदर्शन करते हुए 18 सीटों पर जीत हासिल की है। वहीं टीएमसी अपने पिछले प्रदर्शन को नहीं दोहरा सकी है। अब सीएम ममता बनर्जी ने नतीजों के बाद पैदा हुए हालात पर चर्चा के लिए अपने नेताओं की बैठक बुलाई है।

टीएमसी सुप्रीमो ममता ने कोलकाता के कालीघाट स्थित अपने आवास पर आज यानी शनिवार को पार्टी के नेताओं को मंथन के लिए बुलाया है। इस बैठक में पार्टी के सभी बड़े नेताओं को मौजूद रहने के निर्देश दिए गए हैं।

यह भी पढ़ें…PM मोदी ने भारत की अर्थव्यवस्था बेहतर करने के लिए अनेक प्रयास किए: चीनी नेता

कहा जा रहा है कि रहा है कि इस बैठक के दौरान लोकसभा चुनाव में पार्टी के प्रदर्शन पर चर्चा होगी। सूत्रों के मुताबिक इस बैठक में टीएमसी विधायकों को भी बुलाया गया है।

यह भी पढ़ें…बॉर्डर के मुताबिक कोहली, मॉर्गन और फिंच विश्व कप में सर्वश्रेष्ठ कप्तान साबित हो सकते हैं

राज्य में दो साल बाद यानी 2021 में विधानसभा चुनाव हैं और बीजेपी के उभार को देखते हुए टीएमसी की चिंताएं बढ़ रही हैं। इससे पहले ममता ने काउंटिंग के दौरान ट्वीट में कहा था, ‘विजेताओं को बधाई। लेकिन सभी हारनेवाले लूजर्स नहीं हैं। हम इसपर पूरी समीक्षा करके आपसे विचार साझा करेंगे। पहले वोटों की गिनती और वीवीपैट से मिलान पूरा होने दिया जाए।’