×

West Bengal News: CM ममता बनर्जी के हेलिकॉप्टर की इमरजेंसी लैंडिंग, ये बड़ी वजह

West Bengal News: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के हेलीकॉप्टर की मंगलवार को सेवाके एयरबेस पर इमरजेंसी लैंडिंग करवाई गई है। सीएम ममता बनर्जी जनपाईगुड़ी के क्रिंटी में एक जनसभा को संबोधित करने के बाद बाद बागडोजरा जा रही थी

Jugul Kishor
Published on: 27 Jun 2023 8:47 AM GMT (Updated on: 27 Jun 2023 9:21 AM GMT)
West Bengal News: CM ममता बनर्जी के हेलिकॉप्टर की इमरजेंसी लैंडिंग, ये बड़ी वजह
X
CM ममता बनर्जी (सोशल मीडिया)

West Bengal News: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के हेलीकॉप्टर की मंगलवार को सेवाके एयरबेस पर इमरजेंसी लैंडिंग करवाई गई है। सीएम ममता बनर्जी जनपाईगुड़ी के क्रिंटी में एक जनसभा को संबोधित करने के बाद बाद बागडोजरा जा रही थी। इसी दौरान खराब मौसम के कारण उनका हेलिकॉप्टर बारिश और आंधी की चपेट में आ गया, जिसके कारण हेलिकॉप्टर की इमरजेंसी लैंडिंग करवाई गई। फिलहाल हेलीकॉप्टर में मुख्यमंत्री सहित सभी लोग सुरक्षित हैं।

जानकारी के मुताबिक मुख्यमंत्री ममता बनर्जी मंगलवार को जलपाईगुड़ी से हेलीकॉप्टर से रवाना हुई थी। लेकिन रास्ते में अचानक तेज बारिश और आंधी शुरू हो गई, जिसके चलते आसमान में विजिबिलिटी कम हो गई। ऐसे में हेलिकॉप्टर की सेवोक एयरबेस पर इमरजेंसी लैंडिंग करवाई गई। टीएमसी नेता राजीब बनर्जी का कहना है कि वह सुरक्षित हैं। जानकारी मिल रही है कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी सड़क मार्ग से ही कोलकाता के लिए लौट रही हैं।

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी मंगलवार को पंचायत चुनाव प्रचार के लिए जलपाईगुड़ी गईं थीं। जलापाईगुड़ी जनपद में ममता बनर्जी ने एक रैली को संबोधित किया। सीएम ममता बनर्जी ने बीजेपी के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार पर जमकर हमला बोला। इसके अलावा ममता बनर्जी ने एक बार फिर सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) पर निशाना साधा और सीमावर्ती इलाकों में कथित तौर पर बीएसएफ की गोलीबारी में मारे गए लोगों के परिजनों के लिए 2 लाख मुआवजे की घोषणा की। उन्होंने कहा, मैं सभी बीएसएफ अधिकारियों पर आरोप नहीं लगा रही हूं, वे हमारी सीमाओं की रक्षा करते हैं। लेकिन बीएसएफ को निष्पक्ष रूप से काम करना चाहिए क्योंकि कल भाजपा सत्ता में नहीं होगी, लेकिन उन्हें अपना काम करते रहना होगा। यह केंद्रीय बल पर उनका दूसरा हमला था क्योंकि इससे पहले सोमवार को उन्होंने आरोप लगाया था कि बीएसएफ अधिकारी भाजपा की ओर से सीमावर्ती क्षेत्रों में मतदाताओं को डरा रहे हैं।

बता दें कि पश्चिम बंगाल में पंचायत चुनाव की तारीखों का ऐलान हो गया है। राज्य में पंचायत चुनाव के लिए 8 जुलाई को मतदान होगा। वहीं 19 जुलाई को चुनाव परिणाम घोषित किए जाएंगे।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Next Story