बंगाल में टोलाबाजी, तुष्टिकरण और तानाशाही विराजमान: जेपी नड्डा

जेपी नड्डा ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने किसानों को सम्मान स्वरूप 6000 रुपये देने की घोषणा की लेकिन ममता दी ने अपने अहंकार में केंद्रीय योजनाओं को लागू नहीं किया।

Aditya Mishra
Published on: 6 Feb 2021 8:51 AM GMT
बंगाल में टोलाबाजी, तुष्टिकरण और तानाशाही विराजमान: जेपी नड्डा
X
बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि पीएम मोदी के दिल में बंगाल के लिए स्पेशल जगह है। ममता सरकार ने बंगाल के कल्चर को खत्म कर दिया।

मिदनापुर: पश्चिम बंगाल के मालदा में शनिवार को किसानों के साथ भोजन करने के बाद बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने रोड शो किया। उसके बाद रैली को सम्बोधित किया। संबोधन खत्म होने के बाद जेपी नड्डा ने परिवर्तन यात्रा को हरी झंडी दिखाई।

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने रैली को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर जमकर निशाना साधा। कहा कि बंगाल तो ईस्ट पाकिस्तान में चला जाता, श्यामा प्रसाद मुखर्जी ने इसे बचाया।

ममता दीदी ने अपने राज्य में किसानों के साथ अन्याय किया है। दीदी ने बंगाल के किसानों को केंद्र की योजनाओं का फायदा नहीं दिया है। आने वाले चुनाव में बंगाल के लोगों ने ममता बनर्जी को नमस्ते टाटा कहने का मन बना लिया है।

70 लाख किसानों को 6-6 हजार रुपये नहीं मिले

ममता बनर्जी ने किसानों को सम्मान निधि से दूर रखकर जो किया वो अन्याय था। उन्होंने अपने अहम की संतुष्टि के लिए राज्य में केंद्र की कल्याणकारी योजनाओं को लागू नहीं होने दिया। बीजेपी नेता ने कहा कि पश्चिम बंगाल में 70 लाख किसानों को पिछले 2 साल से 6-6 हजार रुपये नहीं मिले।

बंगाल में नड्डा का दावा- टीएमसी जाएगी ये तय

जेपी नड्डा ने कहा कि मुझे पश्चिम बंगाल की जनता का रुख साफ नजर आ रहा है कि परिवर्तन आएगा और कमल खिलेगा. यहां से टीएमसी जाएगी ये तय हो चुका है।

बंगाल में BJP की परिवर्तन यात्रा पर रार, दिलीप घोष बोले- …तो फिर पंगा

जय श्रीराम के नारे से नफरत क्यों: जेपी नड्डा

जय श्री राम के नारे पर जेपी नड्डा ने कहा कि बंगाल के लोगों ने जय श्री राम का नारा लगाया तो इस नारे से इतनी नफरत क्यों है? क्या भारत की संस्कृति के साथ जुड़ना गलत है? क्या महापुरुषों का नाम लेना गलत है? इन लोगों के लिए राजनीति संस्कृति से ऊपर है।

बंगाल की अस्मिता पर आघात पहुंचाया गया

रैलों को संबोधित करते हुए नड्डा ने कहा कि 10 वर्ष पहले मां, माटी, मानुष के नाम पर ममता दीदी ने यहां सरकार बनाई थी। 10 साल में माता को लूटा गया, बंगाल की अस्मिता पर आघात पहुंचाया गया, माटी की इज्जत भी नहीं की गई।

Bjp बंगाल में टोलाबाजी, तुष्टिकरण और तानाशाही विराजमान: जेपी नड्डा(फोटो: सोशल मीडिया)

बंगाल में बीजेपी के करीब 130 कार्यकर्ता मारे गए

जेपी नड्डा ने बंगाल में बीजेपी के करीब 130 कार्यकर्ता मारे। ये जब हम पर हमला कर सकते हैं तो साधारण लोगों का क्या हाल होगा? ऐसी सरकार को जाना होगा।

बंगाल की जनता को आयुष्मान भारत योजना का लाभ नहीं दिया गया

रैलों को संबोधित करते हुए नड्डा ने कहा परिवर्तन यात्रा के माध्यम से जनता को मोदी सरकार की आयुष्मान योजना के बारे में बताएं कि उनके स्वास्थ्य की चिंता मोदी जी ने की थी लेकिन ममता बीच में अड़ंगा बनकर खड़ी रहीं।

बंगाल में टोलाबाजी, तुष्टिकरण और तानाशाही विराजमान: जेपी नड्डा

जेपी नड्डा ने रैली को संबोधित करते हुए कहा कि यहां पर टोलाबाजी, तुष्टिकरण और तानाशाही विराजमान रही है। इसलिए बीजेपी ने तय किया है कि परिवर्तन यात्रा के माध्यम से बंगाल की जनता को जगाएंगे, उनको बताएंगे। बल्कि मुझे तो लगता है कि अब बंगाल की जाग चुकी है।

बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा का टीएमसी पर हमला

टीएमसी ने यहां भ्रष्टाचार को संस्थागत बना दिया गया, प्रशासन का राजनीतिकरण कर दिया और पुलिस के साथ साथ उसका इस्तेमाल क्रिमिनल एक्टिविटी को बढ़ावा देने के लिए किया गया।

पश्चिम बंगाल: एक्टर दीपांकर डे तृणमूल कांग्रेस में शामिल, इन्होनें भी ली सदस्यता

Jp Nadda जेपी नड्डा (फोटो: सोशल मीडिया)

ममता दी ने अपने अहंकार में बंगाल में केंद्रीय योजनाओं को लागू नहीं होने दिया: नड्डा

नड्डा ने कहा कि जब कृषि की बात आती है तो बंगाल देश में सबसे निचले पायदान पर है। प्रधानमंत्री मोदी ने किसानों को सम्मान स्वरूप 6000 रुपये देने की घोषणा की लेकिन ममता दी ने अपने अहंकार में केंद्रीय योजनाओं को लागू नहीं किया।

आज जब 25 लाख किसानों ने इस योजना के लिए अपने आपको रजिस्टर्ड करा लिया है तो ममता दीदी कहती हैं कि वो इस योजना के लिए राजी हैं. क्योंकि अब चुनाव नजदीक है।

जेपी नड्डा बोले- बंगाल की संस्कृति रक्षा ममता नहीं बीजेपी करेगी

जेपी नड्डा ने कहा कि बंगाल की संस्कृति को ममता जी नहीं संभाल सकती, इसकी सुरक्षा बीजेपी के कार्यकर्ता करेंगे। ममता जिस तरह मेरे नाम के आगे विशेषण लगाती हैं, वो बताता है कि आपने बंगाल की संस्कृति का निरादर किया है।

बंगाल में महिलाओं के साथ सबसे ज्यादा अत्याचार: नड्डा

जेपी नड्डा ने कहा कि बंगाल में आज महिलाओं के साथ सबसे ज्यादा अत्याचार हो रहा है। रेप के केस सबसे ज्यादा बंगाल में हो रहे हैं, घरेलू हिंसा सबसे ज्यादा बंगाल में हो रही है। बंगाल की मुख्यमंत्री एक महिला है, फिर भी महिलाओं की इज्जत न हो, तो बंगाल को परिवर्तन चाहिए।

जय श्री राम से क्यों चिढ़ती हैं ममता दीदी- नड्डा

जेपी नड्डा ने कहा कि आज जब वो हेलिपैड पर पहुंचे तो उनका जय श्री राम के नारे से स्वागत किया गया। ममता जी जय श्री राम के नारे से इतनी नाराज क्यों हो जाती हैं। अपने समर्थकों को संबोधित करते हुए नड्डा ने कहा कि अब चुनाव आने वाला है आप ममता दीदी को टाटा कहने के लिए तैयार रहिए।

साहापुर गांव में खिचड़ी और सब्जी भोज

बीजेपी अध्यक्ष ने कृषक सुरक्षा सह भोज की समाप्ति पर मालदा में किसानों के साथ खिचड़ी और सब्जी का भी लुत्फ उठाया।

23 जनवरी को नेता जी सुभाष चंद्र बोस की जयंती पर जय श्री राम के नारे पर ममता बनर्जी के नाराजगी जताने पर जेपी नड्डा ने कहा कि जब वे यहां आ रहे थे तो जय श्रीराम के नारों से उनका स्वागत किया गया। लेकिन उन्हें ये समझ में नहीं आता है कि ममता बनर्जी जय श्रीराम सुनकर गुस्सा क्यों हो जाती हैं।

Bjp बंगाल में नड्डा का रोड शो शुरू, किसानों के साथ भोजन के बाद 'दीदी' पर साधा निशाना (फोटो:सोशल मीडिया)

बंगाल चुनाव: TMC के वोट बैंक में सेंध लगाने के लिए ओवैसी ने बनाई ये खास रणनीति

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story