×

BJP का प्लान: ममता के खिलाफ उतारेगी इस दिग्गज को, नंदीग्राम से ये होंगे प्रत्याशी

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने चुनौती देते हुए टीएमसी छोड़ भाजपा में शामिल हुए शुभेंदु अधिकारी के गढ़ से चुनाव मैदान में उतरने की घोषणा की, तभी से ये आंशका जताई जा रही थी कि शुभेंदु ममता के खिलाफ इसी सीट से चुनाव लड़ सकते हैं।

Shivani Awasthi
Published on: 20 Jan 2021 5:30 AM GMT
BJP का प्लान: ममता के खिलाफ उतारेगी इस दिग्गज को, नंदीग्राम से ये होंगे प्रत्याशी
X

कोलकाता: पश्चिम बंगाल में होने वाली आगामी विधानसभा चुनाव में तृण मूल कांग्रेस और भाजपा के बीच कांटे की टक्कर है। बीते दिनों मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने चुनौती देते हुए टीएमसी छोड़ भाजपा में शामिल हुए शुभेंदु अधिकारी के गढ़ से चुनाव मैदान में उतरने की घोषणा की, तभी से ये आंशका जताई जा रही थी कि शुभेंदु ममता के खिलाफ इसी सीट से चुनाव लड़ सकते हैं। हालाँकि अब भाजपा सूत्रों का दावा है कि शुभेंदु अधिकारी को नंदीग्राम से ही टिकट दिया जाएगा।

ममता बनर्जी नंदीग्राम से लड़ेगीं चुनाव:

दरअसल, पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने बीते सोमवार को अपनी घोषणा की कि वह नंदीग्राम से आगामी विधानसभा चुनाव लड़ेंगी। बता दें कि नंदीग्राम टीएमसी से भाजपा में आये शुभेंदु अधिकारी का गढ़ है। इस क्षेत्र में उनका दबदबा भी बताया जाता है। ममता का ये एलान सीधे सीधे शुभेंदु अधिकारी को खुली चुनौती है।

ये भी पढ़ेंः 8वीं कक्षा तक स्कूल खुलेंगे: इस दिन से छोटे बच्चे लेंगे क्लास, सरकार ने की तैयारी

शुभेंदु अधिकारी का एलान- ममता को नहीं हराया तो छोड़ दूंगा राजनीति:

वहीं ममता के एलान के बाद शुभेंदु अधिकारी ने बड़ा बयान जारी कर ममता की चुनौती को मंजूर कर लिया। उन्होंने कहा कि वह अपनी सीट की घोषणा भाजपा की रैली में करेंगे। भले ही उन्होंने फ़िलहाल अपनी सीट पर सस्पेंस बनाये रखा हो। लेकिन उनके बयान से साफ है कि वह ममता के खिलाफ मैदान में उतरना चाहते हैं। शुभेंदु ने कहा, मैं नंदीग्राम से चुनाव लड़ने के अपने फैसले के बारे में आपको अपनी रैली में बताऊंगा। हालंकि उन्होंने ये भी दावा किया कि अगर नंदीग्राम में उन्होंने ममता को नहीं हराया तो राजनीति छोड़ देंगे।

Bengal Election mamata banerjee compete from nandigram assembly seat shubhendu adhikari challenged

पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव नजदीक

बता दें कि पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव के नजदीक आते ही बीजेपी और टीएमसी के बीच टकराव बढ़ता जा रहा है। ममता और शुभेंदु की टकरार के बीच भाजपा सूत्रों के मुताबित, शुभेंदु को ममता के खिलाफ नंदीग्राम विधानसभा सीट का टिकट देकर चुनाव में उतारा जाएगा। हालांकि अभी तक भाजपा की तरफ से कोई आधिकारिक बयान जारी नहीं हुआ है।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shivani Awasthi

Shivani Awasthi

Next Story