×

TMC में मची भगदड़: एक और विधायक ने छोड़ी पार्टी, ममता ने बुलाई आपात बैठक

पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनावों से पहले इस्तीफों की झड़ी लग गई है। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की पार्टी तृणमूल से पार्टी के एक और विधायक शीलभद्र दत्ता ने इस्तीफा दे दिया है।

Newstrack
Published on: 18 Dec 2020 7:00 AM GMT
TMC में मची भगदड़: एक और विधायक ने छोड़ी पार्टी, ममता ने बुलाई आपात बैठक
X
TMC में मची भगदड़: एक और विधायक ने छोड़ी पार्टी, ममता ने बुलाई आपात बैठक

कोलकाता: पश्चिम बंगाल में आने वाले साल 2021 के विधानसभा चुनावों को लेकर पश्चिम बंगाल की राजनीति गरमाई हुई है। भारतीय जनता पार्टी और ममता सरकार के बीच लगातार सियासी हमले जारी हैं। इस बीच शुक्रवार को पार्टी के एक और विधायक शीलभद्र दत्ता ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया। आपको बता दें कि शीलभद्र दत्ता 24 परगना जिले के बैरकपुर से विधायक हैं। शीलभद्र दत्ता ने पार्टी प्रमुख ममता बनर्जी को अपना इस्तीफा भेजा है।

तृणमूल में लगी इस्तीफों की लगी झड़ी

पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनावों से पहले इस्तीफों की झड़ी लग गई है। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की पार्टी तृणमूल से पार्टी के एक और विधायक शीलभद्र दत्ता ने इस्तीफा दे दिया है। बता दें कि इससे पहले TMC MLA जितेंद्र तिवारी और तृणमूल के बागी कद्दावर नेता व विधायक शुभेंदु अधिकारी, ममता सरकार को बड़ा झटका देते हुए विधायक पद से इस्तीफा दे चुके हैं। शुभेंदु अधिकारी ने बुधवार को टीएमसी विधायक के पद से इस्तीफा दिया था।

mamta banarji

ममता से क्यों नाराज हैं विधायक

गौरतलब है कि शीलभद्र दत्ता ने कई बार प्रशांत किशोर को लेकर नाराजगी जता चुके हैं। पीके के काम करने के तरीके को उन्होंने मार्केटिंग कंपनी जैसा बताया और कहा था कि ऐसे माहौल में काम नहीं हो सकता है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार तृणमूल से अभी और भी इस्तीफे हो सकते हैं। ऐसे में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की मुश्किलें बढ़ती दिखाई दे रही हैं।

ये भी देखें: शोक में पूरा देश: छोड़ गया भारत माता का लाल, नहीं रहा टाइगर हिल का योद्धा

ममता बनर्जी ने बुलाई आपात बैठक

पार्टी में मची इस हलचल के बीच शुक्रवार को ही ममता बनर्जी ने बैठक बुलाई है। ममता हर शुक्रवार को नेताओं के साथ बैठक करती हैं, जो इस बार पार्टी में उठी बागी आवाजों के बीच हो रही है।

amit shah

अमित शाह शनिवार को बंगाल दौरे पर

गौरतलब है कि केंद्रीय गृह मंत्री और भारतीय जनता पार्टी के पूर्व अध्यक्ष अमित शाह शनिवार को बंगाल दौरे पर पहुंच रहे हैं। अमित शाह दो दिनों तक बंगाल में रहेंगे, इस दौरान कई बैठकों में हिस्सा लेंगे। ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि शाह के बंगाल दौरे के दौरान कई नेता बीजेपी में शामिल हो सकते हैं।

ये भी देखें: ‘हम उस घर में घुस कर मारेंगे, जिस घर से अफजल निकलेगा’: गृहमंत्री

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story