×

BJP विधायक की मौत: फंदे से लटका मिला शव, ममता सरकार पर अटकी हत्या की सुई

पश्चिम बंगाल में तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) और भाजपा (बीजेपी) के विवादों की कोई न कोई कड़ी आए दिन सामने आती रहती है। ऐसे में अब सोमवार को पश्चिम बंगाल में सुबह हेमताबाद से भाजपा विधायक देबेंद्र नाथ रॉय का शव सड़क किनारे एक दुकान के बाहर फंदे से लटक हुआ मिला।

Newstrack
Published on: 13 July 2020 5:26 AM GMT
BJP विधायक की मौत: फंदे से लटका मिला शव, ममता सरकार पर अटकी हत्या की सुई
X

नई दिल्‍ली। पश्चिम बंगाल में तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) और भाजपा (बीजेपी) के विवादों की कोई न कोई कड़ी आए दिन सामने आती रहती है। ऐसे में अब सोमवार को पश्चिम बंगाल में सुबह हेमताबाद से भाजपा विधायक देबेंद्र नाथ रॉय का शव सड़क किनारे एक दुकान के बाहर फंदे से लटक हुआ मिला। हालांकि इस मामले को अभी कोई बात सामने नहीं आई है। पर भाजपा इस मामले में ममता सरकार यानी टीएमसी पार्टी पर उनकी हत्‍या का आरोप मढ़ रही है। जानकारी के लिए बता दें कि देबेंद्र नाथ रॉय पहले माकपा (सीपीएम) की टिकट पर विधायक बने थे। लेकिन फिर इसके बाद उन्होंने पिछले साल 2019 में भाजपा ज्‍वाइन कर ली थी।

ये भी पढ़ें... जम्मू-कश्मीर: दो आतंकी ढेर, एनकाउंटर और सर्च ऑपरेशन जारी

ममता सरकार पर निशाना साधा

भाजपा विधायक देबेंद्र नाथ रॉय की सड़क किनारे फंदे से लटक रहे शव जिसे हत्‍या का मामला बता रहे हैं उसमें भाजपा नेता कैलाश विजयवर्गीय ने ममता सरकार पर निशाना साधा है।

ममता सरकार पर वार करते हुए उन्‍होंने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर कर लिखा, 'निंदनीय और कायरतापूर्ण कृत्य!!! ममता बनर्जी के राज में बीजेपी नेताओं की हत्या का दौर थम नहीं रहा। टीएमसी छोड़ कर बीजेपी में आए हेमताबाद के विधायक श्री देबेंद्र नाथ रॉय की हत्या कर दी गई। उनका शव फांसी पर लटका मिला।'



ये भी पढ़ें...यूनिवर्सिटी के लिए नई गाइडलाइन जारी, जानिए कब से शुरू होंगी क्लासेस

गुनाह सिर्फ भाजपा में आना था

भाजपा नेता कैलाश विजयवर्गीय ने ममता सरकार पर आक्रोश जताते हुए सवाल किया कि क्या इनका गुनाह सिर्फ भाजपा में आना था ?...'

आपको बता दें कि इससे पहले भी कई बार भाजपा और टीएमसी दोनों पार्टियों के बीच पश्चिम बंगाल में तीखी नोंक-झोंक देखने को मिली है। लोकसभा चुनावों के समय भी इनके विवादों की खबरें तेजी में रहती हैं।

ये भी पढ़ें...पायलट की तरह कहीं सिंधिया न रूठ जाए इसलिए शिवराज ने चला ये बड़ा सियासी दांव

Newstrack

Newstrack

Next Story