×

राज्य में खूनी बवाल: TMC और BJP कार्यकर्ता भिड़े, आधा दर्जन पुलिसकर्मी घायल

श्चिम बंगाल में रविवार को मंमता बनर्जी की पार्टी तृण मूल कांग्रेस और भाजपा के कार्यकर्ताओं के बीच खूनी झड़प हो गयी। बीच बचाव में लगे 6 पुलिसकर्मी घायल हो गए।

Shivani
Published on: 13 Sep 2020 5:39 PM GMT
राज्य में खूनी बवाल: TMC और BJP कार्यकर्ता भिड़े, आधा दर्जन पुलिसकर्मी घायल
X

कोलकाता. पश्चिम बंगाल में रविवार को मंमता बनर्जी की पार्टी तृण मूल कांग्रेस और भाजपा के कार्यकर्ताओं के बीच खूनी झड़प हो गयी। इस दौरान बीच बचाव में लगे पुलिस के 6 कर्मी घायल हो गए। सभी घायल पुलिसकर्मियों को अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहीं क्षेत्र को छावनी में तब्दील कर दिया गया और मामले की जांच शुरू की गयी है।

पश्चिम बंगाल में टीएमसी और बीजेपी कार्यकर्ताओं के बीच झड़प

दरअसल, पश्चिम बंगाल के दक्षिण 24 परगना के सुंदरबन कोस्टल थाना क्षेत्र के अंतर्गत राधानगर बाजार में टीएमसी और बीजेपी कार्यकर्ताओं के बीच झड़प हो गयी। मामले की जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस टीम पहुंची और दोनों दलों के कार्यकर्ताओं को रोकने की कोशिश की। हालाँकि बवाल इतना हिसंक था कि पुलिसकर्मी ही बुरी तरह जख्मी हो गए।

ये भी पढ़ेंः यूपी में थाने बिकते हैं, जाने कैसे? क्या सरकार लगा पाएगी रोक?

6 पुलिसकर्मी जख्मी, अस्पताल में भर्ती

इस बात की सूचना आला अधिकारी को हुई तो वे आनन फानन में फ़ोर्स के साथ घटना स्थल पर पहुंचे और घायल पुलिसकर्मियों को तत्काल पास के अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करवाया। क्षेत्र में पुलिस फ़ोर्स तैनात है और मामले की जांच में जुटी है। घटना से इलाके में तनाव का माहौल है।

west-bengal tmc bjp workers Clash 6-policemen-injured

इलाके में तनाव का माहौल, फोर्स तैनात

हालाँकि अब तक ये पता नहीं चल सका कि दोनों दलों के कार्यकर्ता किस बात पर भिड़ गए थे। वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों का कहना है कि फिलहाल स्थिति नियंत्रण में है। पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए कहा कि हमले में शामिल लोगों को बख्शा नहीं जाएगा। सबकी गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी की जा रही है।

ये भी पढ़ेंः IPS ने की हत्या! आरोप लगाने वाले कारोबारी की मौत, अखिलेश ने उठाए सवाल

तृणमूल विधायक जयंत नस्कर का आरोप

वहीं इस प्रकरण में गोसाबा के तृणमूल विधायक जयंत नस्कर का आरोप है कि उनकी पार्टी के कार्यकर्ताओं को बिना किसी वजह के गिरफ्तार किया जा रहा है। ऐसा पहला मामला नहीं है। काफी समय से यही हो रहा है। ऐसे में स्थानीय लोगों में नाराजगी है। उन्होंने बताया कि टीएमसी के पार्टी कार्यालय के अंदर स्थानीय कार्यकर्ताओं की भी पिटाई की गयी। उन्होंने पुलिस पर आरोप लगाया कि पुलिस वाले महिलाओं और बच्चों तक पर डंडे चला रहे हैं।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shivani

Shivani

Next Story