×

Gangster Kala Jathedi: जानिए कौन हैं काला जठेड़ी जिससे हो रही है लेडी डॉन अनुराधा चौधरी की शादी

Gangster Kala Jathedi :राजस्थान के गैंगस्टर रहे आंदपाल की खास और लेडी डॉन अनुराधा चौधरी की शादी गैंगस्टर काला जठेड़ी से हो रही है, आइये जानते हैं कौन है ये गैंगस्टर।

Shweta Srivastava
Published on: 10 March 2024 5:39 AM GMT
Gangster Kala Jathedi
X

Gangster Kala Jathedi (Image Credit-Social Media)

Gangster Kala Jathedi : लेडी डॉन के नाम से पॉपुलर अनुराधा चौधरी 12 मार्च को कुख्यात गैंगस्टर संदीप उर्फ काला जठेड़ी से शादी करने वाली हैं। जहाँ ये शादी टॉप हेडलाइंस बनी हुई है वहीँ इसको लेकर 4 राज्यों की पुलिस और सेंट्रल एजेंसी भी अलर्ट मोड पर है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि कौन है काला जठेड़ी? आइये विस्तार से जानते हैं लेडी डॉन के इस गैंगस्टर दूल्हे के बारे में।

कौन है लेडी डॉन अनुराधा चौधरी का दूल्हा काला जठेड़ी

बीते शुक्रवार को गैंगस्टर संदीप उर्फ ​​काला जठेड़ी को क्राइम ब्रांच ने दिल्ली की द्वारका कोर्ट में मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया था। जहाँ एक ओर अनुराधा चौधरी से उसकी शादी की तैयारियां तेज़ हैं वहीँ उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा गया है। दरअसल ​​काला जठेड़ी पर दिल्ली में 15 मामले दर्ज हैं। इसमें जबरन वसूली और हत्या जैसे जघन्य अपराध भी शामिल हैं। इतना ही नहीं उसके खिलाफ पंजाब, हरियाणा और राजस्थान में भी 25 से भी ज़्यादा मामले लंबित भी हैं।

गौरतलब है कि संदीप उर्फ ​​काला जठेड़ी के तार जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई और सूबे गुज्जर और काला राणा और गोल्डी बराड़ समेत कई विदेशों में बसे भारत के भगोड़े अपराधियों से जुड़े हुए हैं।

4 राज्यों की पुलिस एक्शन मोड पर

इस शादी को लेकर 4 राज्यों की पुलिस एक्शन मोड पर है वहीँ संदीप उर्फ ​​काला जठेड़ी के वकील रोहित कुमार ने बताया कि इस शादी को लेकर राज्यों की पुलिस कड़ी सुरक्षा व्यवस्था कर रही है। साथ ही दोनों परिवारों से मेहमानों की सूची मांगी गयी है। वहीँ उन्होंने ये भी बताया कि चार मार्च को संदीप को 12 मार्च को उसकी शादी और अगले दिन संबंधित पूजा में शामिल होने के लिए पेरोल पर रिहा किया गया है। दोनों की शादी का कार्ड भी सामने आ गया है।

Gangster Kala Jathedi (Image Credit-Social Media)

आपको बता दें कि ये पैरोल 12 मार्च को उनकी शादी पर सुबह 10 बजे से शाम चार बजे के बीच छह घंटे के लिए और फिर इसके बाद 13 मार्च को सुबह 10 बजे से दोपहर एक बजे तक तीन घंटे के लिए दी गई है।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story