सच्चा कौनः केजरीवाल बोले- आज मिली सीडी, विश्वास ने कहा- 15 दिन पहले मिली थी

Published by September 1, 2016 | 12:12 am
सेक्स

अरविंद केजरीवाल और कुमार विश्वास की फाइल फोटो

नई दिल्लीः अरविंद केजरीवाल सरकार में कैबिनेट मंत्री रहे संदीप कुमार का सेक्स टेप सामने आने के बाद दावों और प्रतिदावों के बीच सीएम केजरीवाल पर सवाल उठने लग गए हैं। दरअसल, केजरीवाल ने कहा है कि उन्हें बुधवार को ही संदीप का सेक्स टेप मिला। वहीं, आम आदमी पार्टी से जुड़े और केजरीवाल के साथी कुमार विश्वास का कहना है कि सीडी 15 दिन पहले ही मिल गई थी। मीडिया को सेक्स टेप मुहैया कराने वाले ओम प्रकाश भी यही कह रहे हैं।वहीं, इस मामले में बीजेपी के नेता विजेंदर गुप्ता और कांग्रेस ने केजरीवाल और उनके मंत्रियों को घेरा है। दोनों पार्टियों के नेताओं ने दिल्ली सरकार के कई और मंत्रियों का हवाला देते हुए सवाल उठाया है कि केजरीवाल ने आखिर किन्हें लेकर सरकार बना रखी है।

यह भी पढ़ें…संदीप ही नहीं केजरीवाल के कई और ‘रत्न’ भी रहे विवादित, किया AAP को शर्मिंदा

केजरीवाल ने क्या कहा?
अरविंद केजरीवाल ने संदीप कुमार को बर्खास्त करने की सूचना ट्वीट करने के साथ ही बयान जारी किया कि उन्हें बुधवार (31 अगस्त) को ही इस बारे में जानकारी मिली थी। केजरीवाल ने कहा कि इस तरह का मामला बर्दाश्त नहीं किया जा सकता। ऐसे में सेक्स टेप मिलते ही संदीप कुमार को हटाने का उन्होंने फैसला किया। कमोबेश यही बात केजरीवाल के डिप्टी सीएम मनीष सिसौदिया ने कही। सिसौदिया ने कहा कि सेक्स टेप मिलते ही आधे घंटे में मंत्री को हटाने का फैसला किया गया।

यह भी पढ़ें…VIDEO: सेक्स स्कैंडल पर बोले केजरी- पार्टी खत्म कर देंगे, लेकिन समझौता नहीं करेंगे

कुमार विश्वास ने क्या कहा?
जाने-माने कवि और केजरीवाल के खास साथी कुमार विश्वास का बयान केजरीवाल के बयान पर ही सवाल खड़े करने वाला है। केजरीवाल से ठीक उलट कुमार विश्वास ने बयान दिया कि ये सेक्स टेप तो 15 दिन पहले ही केजरीवाल को मिल गया था। ऐसे में केजरीवाल का ये कहना कि बुधवार को ही उन्हें सेक्स टेप मिला था, सवालों के घेरे में आ गया है।

संदीप कुमार सेक्स
मीडिया को संदीप का सेक्स टेप सौंपने वाले ओम प्रकाश

टेप सौंपने वाले ने क्या कहा?
मीडिया को बुधवार शाम 5 बजे के करीब संदीप कुमार का सेक्स टेप मुहैया कराने वाले ओम प्रकाश नाम के शख्स का भी दावा है कि उसने 15 दिन पहले केजरीवाल को सीडी मुहैया करा दी थी। ओम प्रकाश ने ये भी कहा कि उस वक्त उन्हें धक्के मारकर बाहर कर दिया गया था। अगर ये बात सही है तो सवाल ये है कि क्या केजरीवाल को ये लग रहा था कि मामला दब जाएगा और उन्होंने इसी वजह से 15 दिन का वक्त लिया, जब तक कि मीडिया ने उनके मंत्री संदीप कुमार का असली चेहरा सबके सामने नहीं ला दिया।

 

आगे की स्लाइड्स में देखिए, संदीप कुमार की वीडियो और फोटोज :

https://www.youtube.com/watch?time_continue=8&v=WhdWeH8Hmzw

आगे की स्लाइड्स में देखिए, कुछ और PHOTOS…

सेक्स
सेक्स टेप में दिखे संदीप कुमार

sandeep_kumar-scandal

sandeep_kumar-scandal

sandeep_kumar-scandal

sandeep_kumar-scandal

sandeep_kumar-scandal

 

सेक्स
सेक्स टेप में कमरे में दिखी चीजें

सेक्स
सेक्स टेप में दिखता बेड और तकिया

सेक्स
सेक्स कांड में शामिल महिला का हाथ