बीवी से प्रताड़ित पति: जबरदस्ती करवाती है ये काम, दु:खड़ा लेकर थाने पहुंचे ये जनाब

शख्स का कहना है कि बाजार में मंदी आने के बाद उसकी पत्नी जरूरत से ज्यादा अंधविश्वासी हो गई है। वह हफ्ते में तीन दिन मुझसे (मंगलवार, गुरुवार और रविवार) व्रत करवाती है और नमक भी नहीं खाने देती। खाना-पीना मुहाल हो गया है।

Published by SK Gautam Published: February 15, 2020 | 3:35 pm
Modified: February 15, 2020 | 4:04 pm

नई दिल्ली: अंधविश्वास के चक्कर में पड़कर बहुत से दम्पति परेशान रहते हैं। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में पुलिस के पास एक अजीबोगरीब मामला आया है। अपनी बीवी के अंधविश्वास से परेशान एक बिजनेसमैन ने पुलिस से मदद की गुहार लगाई है। हुआ ये कि एक शख्स महिला थाने पहुंचा।

बिजनेस में घाटा होने के कारण पत्नी ऐसा करती है

इस शख्स का कहना है कि बाजार में मंदी आने के बाद उसकी पत्नी जरूरत से ज्यादा अंधविश्वासी हो गई है। वह हफ्ते में तीन दिन मुझसे (मंगलवार, गुरुवार और रविवार) व्रत करवाती है और नमक भी नहीं खाने देती। खाना-पीना मुहाल हो गया है।

ये भी देखें: पैन कार्ड रद्द करोड़ों के! सरकार ने किया ये बड़ा ऐलान, जल्द निपटा ले ये काम

बता दें कि अपनी बीवी से परेशान इस व्यक्ति की गिफ्ट आइटम्स की दुकान है। इस शख्स ने बताया कि 5 साल पहले उसकी शादी हुई थी।साल भर तो सब बढ़िया रहा। ऑनलाइन मार्केट के कारण धीरे-धीरे बिजनेस में घाटा होने लगा। परेशानी बढ़ने लगी तो बीवी ज्योतिषी और पंडितों के चक्कर लगाने लगी। अब वह रोजाना ही नए-नए टोटके कराती है। पुलिस ने इस शख्स को परिवार परामर्श केंद्र भेज दिया है।

सुबह खाली पेट जलेबी की चाशनी पिलाती है

परामर्श केंद्र में एक अन्य मामले में एक इंजीनियर पति ने बताया कि उसे माइग्रेन की बीमारी है। शादी के दो साल हुए हैं। पत्नी उसे माइग्रेन से निजात दिलाने के लिए तरह-तरह के टोटके अपना रही है। कभी सुबह खाली पेट जलेबी की चाशनी पिलाती है तो कभी तडके चार बजे काले कुत्ते को आधी रोटी खिलाकर आधी रोटी खाने के लिए कहती है। पति का कहना है वह ऑफिस और दोस्तों के बीच हंसी का पात्र बनकर रह गया है।