हैदराबाद और उन्नाव के बाद अब बिहार में युवती को ज़िंदा जलाया, जानें पूरा मामला

बिहार के मुजफ्फरपुर से शनिवार शाम दुष्कर्म करने में कामयाब नहीं होने पर युवती को जिंदा जलाने का मामला सामने आया है। पीड़िता गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती है।

मुजफ्फरपुर: बिहार के मुजफ्फरपुर से शनिवार शाम दुष्कर्म करने में कामयाब नहीं होने पर युवती को जिंदा जलाने का मामला सामने आया है। पीड़िता गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती है।

जानकारी के मुताबिक पीड़िता को नजिरपुर गांव में उसके घर से एक शख्स ने अगवा कर लिया था। शख्स जब दुष्कर्म करने में सफल नहीं हुआ तो उसने पीड़िता को जिंदा जला दिया। पीड़िता का शरीर 80 फीसदी जल गया है। पीड़िता को मुजफ्फरपुर के अस्पताल एसकेएमसीएच में भर्ती कराया गया है।

ये भी पढ़ें…उन्नाव रेप पीड़िता! तो बहन करेगी आत्मदाह, अगर नहीं हुआ ऐसा

पीड़िता का बयान नहीं लिया जा सका है

वहीं, पुलिस का कहना है कि पीड़िता की मां के बयान के आधार एक शख्स को गिरफ्तार किया गया है, हालांकि, अभी तक पीड़िता का बयान नहीं लिया जा सका है। मामले की जांच जारी है।

बताते चले कि हैदराबाद और उन्नाव के बाद यह तीसरी ऐसी घटना है, जिसमें रेप पीड़िता को दरिंदों ने आग के हवाले कर दिया। हैदराबाद में लेडी डॉक्टर के साथ पहले दुष्कर्म कर हत्या कर दी गई और फिर उसे जिंदा जला दिया गया। इस मामले में तेलंगाना पुलिस ने चारों आरोपियों को एक एनकाउंटर में मार गिराया।

ये भी पढ़ें…उन्नाव रेप की दास्तान! कब कहां और कैसे घटी ये खौफनाक घटना  

उन्नाव रेप पीड़िता ने तोड़ा दिया दम

वहीं, उत्तर प्रदेश के उन्नाव में भी बीते गुरुवार को ऐसे ही दिल दहला देने वाली घटना सामने आई, जहां एक दुष्कर्म पीड़िता को आरोपियों ने उसे जिंदा जलाने की कोशिश की, जिसके बाद पीड़िता को लखनऊ के सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया। पीड़िता 90 प्रतिशत तक झुलस चुकी थी।

इसके बाद को दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में एयरलिफ्ट करके लाया गया जहां उसने शुक्रवार की रात 11.40 बजे दम तोड़ दिया की मौजूदगी में हिंदूपुर गांव के बाहरी इलाके में दफना दिया गया। परिवार वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों के आश्वासन के बाद पीड़िता का अंतिम संस्कार करने के लिए तैयार हो गया।

 

ये भी पढ़ें…उन्नाव रेप केसः पीड़िता के परिवार को 25 लाख और घर देगी योगी सरकार