दुपट्टे ने ली जान: धड़ से अलग हो गया महिला का सिर, कांप उठे लोग

वाड़ा दराका गाँव के पास पहुँचते ही सुखपाल कौर का दुपट्टा बाइक की चेन में फंस गया जिसकी वजह से उनकी गर्दन धड़ से अलग हो गई और वह जमीन पर जा गिरीं।

पंजाब से एक रोंगटे खड़े कर देने वाली खबर सामने आ रही है। यहां एक महिला की ऐसी मौत हुई जिसने सबको अवाक कर दिया। पंजाब के फरीदकोट जिले में एक बुजुर्ग महिला बाइक से दो युवकों के साथ जा रही थी। तभी उसका दुपट्टा बाइक की चैन में फंस गया जिससे उस महिला की ऐसी त्दार्द्नक मौत हुई कि उसका सर ही धड़ से अलग हो गया। इस घटना को देख कर सभी हैरान रह गए।

बेटी से मिलने जा रही थी महिला

प्राप्त जानकारी के अनुसार पंजाब के फरीदकोट जिले में मुक्तसर रोड पर रहने वाले नीरज शर्मा और विजय आम दिनों की तरह अपनी बाइक पर सवार होकर कामकाज के लिए मुक्तसर जा रहे थे। लेकिन वो कहते हैं न कि होनी को कौन टाल सकता है। ये ही हुआ नीरज और विजय के पड़ोस में रहने वाली सुखपाल कौर के साथ। लॉकडाउन के चलते बस ना मिलने की वजह से विजय के पड़ोस में रहने वाली सुखपाल कौर मुक्तसर में रहने वाली अपनी बेटी से मिलने के लिए दोनों युवकों के साथ बाइक पर सवार हो गईं। लेकिन सुखपाल को क्या पता था कि वो जा तो रहीं हैं लेकिन वो अपनी बेटी से मिल भी नहीं पाएंगी।

ये भी पढ़ें-     मनीष सिसोदियाः दिल्ली में 30 जून तक 15 हजार, 31 जुलाई तक 80 हजार बेड की जरूरत होगी

और रास्ते में ही मौत का काल उनका इन्तजार कर रहा है। दोनों युवकों के साथ बाइक पर सवार सुखपाल सहित ये तीनों अभी गांव वाड़ा दराका के पास ही पहुंचे थे कि एक ऎसी घटना घटी जिसकी किसी ने उम्मीद भी नहीं की होगी। वाड़ा दराका गाँव के पास पहुँचते ही सुखपाल कौर का दुपट्टा बाइक की चेन में फंस गया जिसकी वजह से उनकी गर्दन धड़ से अलग हो गई और वह जमीन पर जा गिरीं। उनकी मौके पर ही मौत हो गई।

लॉकडाउन के चलते बस न मिलने पर बाइक से जा रही थी

मामले की जानकारी देते हुए महिला के साथ बाइक पर सावर दोनों युवक नीरज शर्मा और विजय कुमार ने बताया कि बुजुर्ग महिला उनकी बाइक पर पीछे बैठी थीं और अचानक बाइक के पहिए में दुपट्टा फंस जाने की वजह से यह हादसा पेश आया। उसने कहा कि महिला को मुक्तसर में अपनी बेटी से मिलने जाना था। इसलिए हमारे साथ बाइक पर बैठ कर जा रही थी कि अचानक ये हादसा हो गया।

ये भी पढ़ें-     कर्मचारियों पर जारी निर्देश: इन नियमों का करना होगा पालन, केंद्र सरकार ने दिये आदेश

इस मामले के जांच अधिकारी एएसआई हाकम सिंह ने बताया कि मृतक महिला लॉकडाउन के चलते बस ना मिलने से पड़ोसी की मोटरसाइकिल पर लिफ्ट ले मुक्तसर जा रही थी। गले मे दुपट्टा फंसने से उसकी मौत हो गई। मृतका के बेटे जसवीर सिंह के बयान पर सीआरपीसी की धारा 174 के तहत कार्रवाई की गई है।