×

Pathankot Air Base: पठानकोट में महिला स्क्वाड्रन लीडर पर अटैक, एयरफोर्स मेस के सेवादार ने किया हमला, हालत नाजुक

Pathankot Air Base News: पठानकोट एयरफोर्स स्टेशन में एक महिला स्क्वाड्रन लीडर पर हमला हुआ है। हमले में महिला के सिर पर गंभीर चोटें आई हैं। पुलिस ने CCTV फुटेज की मदद से आरोपी सेवादार को गिरफ्तार किया।

Aman Kumar Singh
Published on: 17 July 2023 1:08 PM GMT (Updated on: 17 July 2023 1:29 PM GMT)
Pathankot Air Base: पठानकोट में महिला स्क्वाड्रन लीडर पर अटैक, एयरफोर्स मेस के सेवादार ने किया हमला, हालत नाजुक
X
Pathankot Air Base (Social Media)

Pathankot Air Base : पंजाब के पठानकोट एयरफोर्स (Pathankot Air Force) में तैनात महिला स्क्वाड्रन लीडर अर्शिता जायसवाल (Arshita Jaiswal) पर सोमवार (17 जुलाई) को हमला हुआ। पठानकोट एयरफोर्स मेस में काम करने वाले एक सेवादार ने हमला कर महिला स्क्वाड्रन लीडर को बुरी तरह घायल कर दिया। जानकारी के अनुसार, सेवादार ने तेज धार वाले नुकीले हथियार से महिला पर ताबड़तोड़ कई वार किए हैं।

स्क्वाड्रन लीडर अर्शिता जायसवाल पर हमले में उनका सिर गंभीर चोटिल हुआ है। पुलिस ने CCTV की मदद से आरोपी सेवादार को गिरफ्तार किया है। फिलहाल, स्क्वाड्रन लीडर की हालत नाजुक बताई जा रही है। उन्हें बेहतर इलाज के चंडीगढ़ रेफर किया गया है।

पूछताछ में जुटी पठानकोट पुलिस

पंजाब पुलिस (Punjab Police) इस पूरे मामले की जांच में जुटी है। पुलिस पठानकोट एयरबेस के मेस की सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है। पुलिस ने इस आधार पर एक आरोपी को गिरफ्तार भी किया है, जो एयरफोर्स के ही मेस में सेवादार के पद पर तैनात है। पठानकोट पुलिस अब उस सेवादार से पूछताछ में जुटी है।

DSP ने बताया क्या था पूरा मामला?

डीएसपी लखविंदर सिंह (DSP Lakhwinder Singh) ने बताया कि, 'उन्हें सूचना मिली थी कि एक महिला स्क्वाड्रन लीडर को किसी ने तेज धारदार हथियार से जख्मी कर दिया। इस पूरे मामले की जांच करने के बाद मेस का सेवादार ही महिला स्क्वाड्रन लीडर को जख्मी करने वाला निकला। जिस वजह से पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया है। पुलिस की ओर से अगली कार्रवाई की जा रही है।'

Aman Kumar Singh

Aman Kumar Singh

Next Story