×

Wrestler Protest: इंडिया गेट पहुंचा धरना दे रहे पहलवानों का कैंडल मार्च, बजरंग पूनिया बोले- आखिरी सांस तक लड़ेंगे

Wrestler Protest: जंतर मंतर पर धरने पर बैठे पहलवानों के प्रदर्शन को आज मंगलवार (23 मई) को एक महीना पूरा हो गया है। धरने का एक महीना पूरा होने पर पहलवानों ने इंडिया गेट तक कैंडल मार्च निकाला।

Jugul Kishor
Published on: 23 May 2023 7:38 AM GMT (Updated on: 23 May 2023 6:59 PM GMT)
Wrestler Protest: इंडिया गेट पहुंचा धरना दे रहे पहलवानों का कैंडल मार्च, बजरंग पूनिया बोले- आखिरी सांस तक लड़ेंगे
X
पहलवान ( सोशल मीडिया)

Wrestler Protest: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के जंतर मंतर पर बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ पहलवानों का प्रदर्शन लगातार जारी है। धरने पर बैठे पहलवानों के प्रदर्शन को आज मंगलवार (23 मई) को एक महीना पूरा हो गया है। धरने का एक महीना पूरा होने पर पहलवानों ने शाम पांच बजे इंडिया गेट तक कैंडल मार्च निकाला। पहलवान बजरंग पूनिया ने ने कहाकि हम आखिरी सांस तक लड़ाई जारी रखेंगे। इंडिया गेट तक कैंडल मार्च निकालने का ये फैसला बीते 21 मई को हुई खाप पंचायत में लिया गया था। खाप पंचायत में ये भी निर्णय लिया गया था कि जिस दिन नए संसद भवन का उद्घाटन होगा उस दिन संसद के बाहर महिला महापंचायत आयोजित की जाएगी।

बजरंग पुनिया का ट्वीट

बता दें कि सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने अपने फेसबुक पेज पर लिखा था कि मैं नार्को टेस्ट करवाने के लिए तैयार हूं, लेकिन नार्को टेस्ट बजरंग पुनिया और विनेश फोगाट का भी होना चाहिए। बृजभूषण सिंह की चुनौती को धरने पर बैठे पहलवानों ने स्वीकार भी कर लिया था। सोमवार (22 मई को) बजरंग पुनिया ने ऐलान किया कि वह नार्को टेस्ट करवाने के लिए तैयार हैं।

नार्को टेस्ट को लेकर क्या बोले थे बृजभूषण शरण सिंह?

बता दें कि इससे पहले यानी कि रविवार (21 मई) को बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने अपने फेसबुक अकाउंट पर लिखा था कि मैं अपना नार्को टेस्ट, पॉलिग्राफी टेस्ट या लाइ डिटेक्टर करवाने के लिये तैयार हूँ लेकिन मेरी शर्त है मेरे साथ विनेश फोगाट और बजरंग पुनिया का भी ये टेस्ट होने चाहिए। अगर दोनों पहलवान अपना टेस्ट करवाने के लिये तैयार है तो प्रेस बुलाकर घोषणा करे और मै उनको वचन देता हूँ कि मै भी इसके लिये तैयार हूँ... बृजभूषण शरण सिंह सांसद कैसरगंज। मै आज भी अपनी बात पर कायम हूँ और हमेशा कायम रहने का देशवासियो को वादा करता हूँ.... रघुकुल रीती सदा चली आयी, प्राण जाये पर वचन न जाई।।.... जयश्रीराम

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Next Story