×

आतंकी हमले का अलर्ट: यासीन मलिक की सजा से बढ़ा आतंकी खतरा, जारी किया गया हाई अलर्ट

Yasin Malik News: यासीन मलिक को हुई सजा के विरोध में आतंकी हमला किए जाने को लेकर अलर्ट जारी किया गया है। देश की खुफिया विभाग ने यह अलर्ट जारी किया है।

Shreya
Written By Shreya
Published on: 25 May 2022 3:05 PM GMT
यासीन मलिक की सजा को लेकर हो सकता है आतंकी हमला, जारी किया गया हाई अलर्ट
X

यासीन मलिक-आतंकी (कॉन्सेप्ट फोटो साभार- सोशल मीडिया)

Yasin Malik News: प्रतिबंधित चरमपंथी संगठन जम्मू कश्मीर लिबरेशन फ्रंट और अलगाववादी नेता यासीन मलिक (Yasin Malik) को टेरर फंडिंग मामले (Terror Funding Case) में दिल्ली की एनआईए कोर्ट (NIA Court) ने बुधवार को उम्र कैद की सजा सुनाई है। जिसके बाद देश के खुफिया विभाग की ओर से सुरक्षा एजेंसियों को बड़ा अलर्ट जारी हुआ है। अलर्ट में कहा गया है कि यासीन मलिक की सजा के विरोध में दिल्ली एनसीआर में आतंकी हमला किया जा सकता है, जिसके बाद सुरक्षा एजेंसियां चौकन्ना हो गई हैं।

बता दें कि सुरक्षा एजेंसियों के अधिकारियों के अलावा दिल्ली पुलिस (Delhi Police) को 6 से 7 संवेदनशील अलर्ट मिले हैं। इसमें कहा गया है कि दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद अलगाववादी नेता यासीन मलिक की सजा को लेकर दिल्ली एनसीआर में आतंकी हमले को अंजाम दिया जा सकता है। आतंकियों के निशाने पर दिल्ली और एनसीआर है।

दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल हाई अलर्ट पर

मिली जानकारी के मुताबिक, जिस दिन एनआईए कोर्ट (NIA Court) ने यासीन मलिक को टेरर फंडिंग मामले (Terror Funding Case) में दोषी करार दिया था, उसी दिन से दिल्ली पुलिस और सुरक्षा एजेंसियों को आतंकी हमले को लेकर अलर्ट कर दिया गया है। अलर्ट में कहा गया है कि यासीन मलिक के हार्ड कोर समर्थक और उसके करीबी आतंकी संगठन सीमा पार से दिल्ली और एनसीआर में आतंकी हमले की साजिश रच रहे हैं। ऐसे में टू व्हीलर पर नजर रखने की सलाह दी गई है। वहीं, अलर्ट के बाद दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल चौकन्ना है।

गौरतलब है कि टेरर फंडिंग मामले में आरोपी रहे 'जम्मू कश्मीर लिबरेशन फ्रंट' के अध्यक्ष यासीन मलिक को उम्र कैद की सजा सुनाई गई है। यासीन मलिक को दो मामलों में उम्र कैद की सजा सुनाई गई है। साथ ही, 10 लाख का जुर्माना भी लगाया है।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story