सीएम कुमारस्वामी ने जारी किया ऑडियो टेप का सेकेंड पार्ट, निशाने पर येदियुरप्पा

कर्नाटक में जबसे गठबंधन सरकार बनी है उठा-पटक थमने का नाम नहीं ले रही। कर्नाटक के सीएम एचडी कुमारस्वामी ने एक और ऑडियो टेप जारी किया है। जो कथित तौर पर राज्य बीजेपी अध्यक्ष बीएस येदियुरप्पा का नया रिकॉर्ड है।

Published by Rishi Published: February 14, 2019 | 1:45 pm

कर्नाटक राजनीति

बेंगलुरु : कर्नाटक में जबसे गठबंधन सरकार बनी है उठा-पटक थमने का नाम नहीं ले रही। कर्नाटक के सीएम एचडी कुमारस्वामी ने एक और ऑडियो टेप जारी किया है। जो कथित तौर पर राज्य बीजेपी अध्यक्ष बीएस येदियुरप्पा का नया रिकॉर्ड है।

कुमारस्वामी ने कहा, इस ऑडियो टेप में राज्य में कांग्रेस-जदएस गठबंधन सरकार को गिराने के लिए बीजेपी नागनगौडा के बेटे, शरणागौड़ा कंदाकुर को अपने पाले में लाने के लिए लालच दे रही।

ये भी देखें : येदियुरप्पा ने ऑडियो को बताया झूठा, कुमारस्वामी के आरोपों को किया खारिज

आपको बता दें, ऑडियो टेप 80 मिनट से अधिक का है। दूसरी ओर  बीजेपी ने आरोप लगाया कि जेडीएस ने इस टेप में बातचीत का केवल कुछ हिस्सा ही जारी किया है।

क्या है टेप में

इस टेप में, बीजेपी विधायक शिवनगौड़ा नाइक को कथित तौर पर शरणागौड़ा के बारे में कहते सुना गया कि उन्हें 20 करोड़ और अतिरिक्त 2.5 करोड़ का भुगतान किया जाएगा, अगर वह अन्य बागी सत्तारूढ़ विधायकों में शामिल होने के लिए मुंबई चले जाते हैं, और अपने पिता को भी मना लेते हैं। 80 मिनट के टेप में भी पुराने मैसूर क्षेत्र के जदएस के पूर्व भाजपा विधायक प्रीतम गौड़ा की आवाज है।

ये भी देखें :राहुल का आरएसएस पर तंज, वे सुबह उठकर नेकर पहनकर लाठी उठाते हैं

येदियुरप्पा के बेटे की भी आवाज

इस टेप टेप में कथित तौर पर येदियुरप्पा के दूसरे बेटे बीवाई विजयेंद्र की रिकॉर्डिंग भी है जो कि मुंबई के एक होटल में रहने वाले बागी विधायकों को कथित तौर पर पैसा कैसे दिया जाए इस मामले की देखभाल कर रहे हैं।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App