×

योगेंद्र यादव की केजरीवाल को शराब पर चुनौती, कर दो गलत साबित, ले लूंगा संन्यास

आम आदमी पार्टी के पूर्व नेता और स्वराज अभियान के संस्थापक योगेंद्र यादव ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को चुनौती दी है। योगेंद्र यादव ने कहा केजरीवाल सरकार ने अपने कार्यकाल में 399 शराब की दुकानें खोली हैं।यदि केजरीवाल सरकार उनकी बात को गलत साबित कर दें तो वह राजनीति से संन्यास ले लेंगे।

tiwarishalini
Published on: 29 Aug 2016 12:42 PM GMT
योगेंद्र यादव की केजरीवाल को शराब पर चुनौती, कर दो गलत साबित, ले लूंगा संन्यास
X

नई दिल्ली : आम आदमी पार्टी के पूर्व नेता और स्वराज अभियान के संस्थापक योगेंद्र यादव ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को चुनौती दी है। योगेंद्र यादव ने कहा केजरीवाल सरकार ने अपने कार्यकाल में 399 शराब की दुकानें खोली हैं। यदि केजरीवाल सरकार उनकी बात को गलत साबित कर दें तो वह राजनीति से संन्यास ले लेंगे।

योगेंद्र यादव ने यह बात नवादा मेट्रो स्टेशन के पास शराब की दुकान को बंद करने के लिए स्थानीय लोगों से कही। स्वराज अभियान ने सरकार को यह दुकान 11 सितंबर तक बंद करने का अल्टीमेटम दिया है और अगली जन सुनवाई 4 सितंबर को मॉडल टाउन में करने का फैसला किया है।

यह भी पढ़ें ... पंजाब चुनाव: नए राजनीतिक दल के साथ उतर सकते हैं प्रशांत-योगेंद्र

स्थानीय नागरिक राकेश ने बताया कि उत्तम नगर के वर्तमान एमएलए पहले जब काउंसिलर थे, तब शराब ठेके के खिलाफ धरने पर बैठते थे और आज जब वह खुद एमएलए हैं तो इनकी सरकार यहां ठेके खुलवा रही है। जन सुनवाई में लोगों ने मांग रखी कि दुकान को 15 दिन के अंदर बंद किया जाए।

रंजन राही ने आरटीआई से निकाली गई सूचना के आधार पर बताया कि नशे की हालत में किए गए छेड़छाड़ और अपराध के 63 केस पिछले साल आए थे, लेकिन इस साल पिछले 6 महीने में ही 66 मामले आ चुके हैं।

tiwarishalini

tiwarishalini

Excellent communication and writing skills on various topics. Presently working as Sub-editor at newstrack.com. Ability to work in team and as well as individual.

Next Story