मोदीजी की सेना ! योगी के खिलाफ पूर्व नौसेना प्रमुख जाएंगे चुनाव आयोग

पूर्व नौसेना प्रमुख एडमिरल एल रामदास ने कहा कि भारतीय सेना को ‘मोदीजी की सेना’ कहने वाले यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ के खिलाफ वह चुनाव आयोग का रूख करेंगे। उन्होंने कहा कि सैन्य बल किसी व्यक्ति से नहीं जुड़ा है।

Rishi
Published on: 2 April 2019 3:56 AM GMT
मोदीजी की सेना ! योगी के खिलाफ पूर्व नौसेना प्रमुख जाएंगे चुनाव आयोग
X

नई दिल्ली : पूर्व नौसेना प्रमुख एडमिरल एल रामदास ने कहा कि भारतीय सेना को ‘मोदीजी की सेना’ कहने वाले यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ के खिलाफ वह चुनाव आयोग का रूख करेंगे। उन्होंने कहा कि सैन्य बल किसी व्यक्ति से नहीं जुड़ा है। उन्होंने दावा किया कि कई पूर्व और सेवारत सैनिक उनकी टिप्पणी पर नाराज हैं।

ये भी देखें : चुनावी रैली में योगी ने भारतीय सेना को मोदी जी की सेना बताया

एडमिरल रामदास ने कहा, ‘‘सैन्य बल किसी व्यक्ति से नहीं जुड़ा हुआ है, वे देश की सेवा करते हैं। चुनाव होने तक मुख्य चुनाव आयुक्त बॉस हैं। मैं इस संबंध में चुनाव आयोग जा रहा हूं।’’

ये भी देखें :मोदी की सेना’ बोलकर योगी ने शहीदों का अपमान किया: कांग्रेस

लेफ्टिनेंट जनरल (सेवानिवृत्त) एच एस पनाग ने भी कहा कि यह हैरान करने वाली टिप्पणी नहीं है क्योंकि पिछले पांच साल में कई नेताओं ने इस तरह की टिप्पणी करते हुए राष्ट्रवाद को सैन्य बलों से जोड़ने की कोशिश की है ।

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story