×

महिला के सामने शख्स ने की ऐसी गंदी हरकत, फिर जो हुआ...

मामला हिमाचल प्रदेश के शिमला का है, जहां बीते गुरूवार को दिल्ली से शिमला घुमने आए कपल ऐतिहासिक रिज मैदान पर पहुंचे हुए थे। इस दौरान महिला टूरिस्ट के सामने एक युवक आ खड़ा हुआ और अचानक ही अपने कपड़े खोलने लगा। वहां उपस्थित अन्य टूरिस्ट जब तक मौजूदा हालात को समझते, तब तक को जब तक वह युवक पूरी तरह से निर्वस्त्र हो गया।

Newstrack
Published on: 4 Dec 2020 7:14 AM GMT
महिला के सामने शख्स ने की ऐसी गंदी हरकत, फिर जो हुआ...
X
महिला के सामने शख्स ने की ऐसी गंदी हरकत, फिर जो हुआ...

शिमला: सोचिए, आप कहीं टूर प्लान करके किसी खूबसूरत जगह पर घुमने निकले हो, किसी अन्जान जगह पर कोई अपरिचित आपके सामने निर्वस्त्र होकर आकर खड़ा हो जाए, तो आपका क्या रिएक्शन होगा। जी हां, एक ऐसा ही मामला हिमाचल प्रदेश की राजधानी से सामने आया है, जहां एक महिला टूरिस्ट के सामने एक युवक निर्वस्त्र हो गया। फिलहाल, रिज मैदान पर गश्त करने वाली पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया और पूछताछ करने के बाद पुलिस ने युवक को मानसिक रूप से विक्षिप्त बताया।

महिला टूरिस्ट के सामने निर्वस्त्र हुआ युवक

मामला हिमाचल प्रदेश के शिमला का है, जहां बीते गुरूवार को दिल्ली से शिमला घुमने आए कपल ऐतिहासिक रिज मैदान पर पहुंचे हुए थे। इस दौरान महिला टूरिस्ट के सामने एक युवक आ खड़ा हुआ और अचानक ही अपने कपड़े खोलने लगा। वहां उपस्थित अन्य टूरिस्ट जब तक मौजूदा हालात को समझते, तब तक को जब तक वह युवक पूरी तरह से निर्वस्त्र हो गया। युवक के इस तरह की हरकत देखकर महिला टूरिस्ट हैरात में पड़ गई और जोर-जोर से चिल्लाने लगी। महिला टूरिस्ट की आवाज सुनकर वहां लोग एकत्रित हो गए। इकट्ठे हुए लोगों ने तुरंत युवक को पुलिस के हवाले कर दिया। युवक के हरकतों को देखकर रिज मैदान पर मौजूद लोगों ने कई तरह की चर्चाएं होने लगीं।

यह भी पढ़ें: दुनियाभर की वैक्सीन: भारत ने की सब की बुकिंग, जाने कहां से आएंगे इतने डोज

shimla news

पुलिस जांच में सामने आया यह मामला

युवक को हिरासत में लेने के बाद पुलिस ने मामले की जांच की। जांच के दौरान पूछताछ में पुलिस को पता चला कि आरोपी अपर शिमला का रहने वाला है। युवक से पूछताछ करने के बाद पुलिस ने युवक के मानसिक रूप से विक्षिप्त होने की जानकारी दी। इस मामले की जानकारी पुलिस ने महिला टूरिस्ट को भी युवक के मानसिक परेशानी के बारे में बताया। युवक के मानसिक विक्षिप्ता को देखते हुए महिला टूरिस्ट ने कार्रवाई करने से इंकार कर दिया, जिसके बाद में पुलिस ने युवक को छोड़ दिया।

यह भी पढ़ें: आतंकियों का डिजिटल अटैक: भारत में फैला दिया जाल, हुआ बड़ा खुलासा

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story