×

Elvish Yadav Case: मैं अकेला था, वो 8 लोग, एल्विश पर यूट्यूबर मैक्सटर्न का गंभीर आरोप, जान से मारने की धमकी

Elvish Yadav Case: मैक्सटर्न वीडियो में कह रहे है- भाईसाब, जान से मारने की धमकी दे गए हैं। मैं तो अकेला था। एल्विश भाई साथ में बहुत सारे बंदे लाए थे। मैं तो ठीक हूं। बस यहां (होंठ) पर चोट आई है। ये भी 8 लोगों से लड़ने के बाद आए हैं।

Ashish Kumar Pandey
Published on: 8 March 2024 12:51 PM GMT
YouTuber Sagar Thakur alias Maxtern accused Elvish Yadav of threatening to kill him
X

यूट्यूबर सागर ठाकुर उर्फ मैक्सटर्न ने एल्विश यादव पर जान से मारने की धमकी देने का लगया आरोप: Photo- Social Media

Elvish Yadav Case: एल्विश यादव की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। बिग बॉस ओटीटी 2 के विनर एल्विश एक बार फिर मुसीबत में फंसते नजर आ रहे हैं। यूट्यूबर सागर ठाकुर उर्फ मैक्सटर्न ने एल्विश पर गंभीर आरोप लगाए हैं। हाल ही में, मैक्सटर्न ने अपने आधिकारिक एक्स हैंडल पर एल्विश पर उन्हें धमकी देने का आरोप लगाया था, जिसमें उन्होंने दिखाया है कि कैसे उनसे हाथापाई की गई है।

मैं तो अकेला था-

मैक्सटर्न वीडियो में कह रहे है- भाईसाब, जान से मारने की धमकी दे गए हैं। मैं तो अकेला था। एल्विश भाई साथ में बहुत सारे बंदे लाए थे। तो इसका मैं पूरा वीडियो सुबह जल्दी से शेयर करूंगा। सब देखो क्या हुआ। हमारे पास भी रिकॉर्डिंग है। मैं तो ठीक हूं। बस यहां (होंठ) पर चोट आई है। ये भी 8 लोगों से लड़ने के बाद आए हैं।

कथित तौर पर, सागर ने हाल ही में मुनव्वर फारुकी के साथ एल्विश की दोस्ती का मजाक उड़ाया था, जिससे एल्विश यादव नाराज हो गए। हालांकि, अभी तक इस मामले पर एल्विश की ओर से कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है।

यूट्यूबर सागर ठाकुर उर्फ मैक्सटर्न एल्विश को ट्रोल किया था। उन्होंने इवेंट से उनका वीडियो शेयर किया और लिखा, ‘एलविश यादव और मुनव्वर की प्रेम कहानी’ उन्होंने आगे एक वीडियो शेयर किया, जिसमें एल्विश गुस्से में कहते नजर आ रहे हैं, ‘हर आदमी दोगला है। अपने काम से काम रख।



इस वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए एल्विश ने लिखा, भाई तू दिल्ली ही रहता है, सोचा याद दिला दू। बाद में, इन्फ्लुएंसर ने एल्विश के साथ एक चैट शेयर की, जहां बिग बॉस ओटीटी 2 विजेता ने उन्हें गुड़गांव में एक मुलाकात के लिए बुलाया है। क्या एल्विश ने उन्हें धमकी दी थी? इससे पहले पिछले साल के आखिर में बिग बॉस ओटीटी 2 विजेता के खिलाफ एक एफआईआर दर्ज की थी। उनका नाम एक रेव पार्टी में आया था, जहां कथित तौर पर सांप और जहर पाए गए थे।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story