×

बिहार: पूर्व सांसद शहाबुद्दीन के भतीजे की गोली मारकर हत्या

बिहार में अपराधियों का मनोबल सातवें आसमान पर है। अब सीवान में अपराधियों ने गैंगस्टर और आरजेडी के पूर्व सांसद शहाबुद्दीन के भतीजे युसूफ की गोली मारकर हत्या कर दी।

Dharmendra kumar
Published on: 2 Feb 2019 6:24 AM GMT
बिहार: पूर्व सांसद शहाबुद्दीन के भतीजे की गोली मारकर हत्या
X

नई दिल्ली: बिहार में अपराधियों का मनोबल सातवें आसमान पर है। अब सीवान में अपराधियों ने गैंगस्टर और आरजेडी के पूर्व सांसद शहाबुद्दीन के भतीजे युसूफ की गोली मारकर हत्या कर दी।

यह भी पढ़ें.....संगम में कंट्री मेड नाव पलटी, NDRF ने सभी को रेस्क्यू करके बचा लिया

युसूफ की हत्या के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। जानकारी के मुताबिक युसूफ को नजदीक से गोली मारी गई जिसके बाद उसे तुरंत अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

यह भी पढ़ें.....राज्य सूचना आयुक्त के चयन को CM की अध्यक्षता में तीन सदस्यीय समिति का गठन

शहाबुद्दीन के भतीजे युसूफ की हत्या की खबर फैलते ही बड़ी संख्या में लोग अस्पताल पहुंच गए और हंगामा करने लगे जिसके बाद पहुंची पुलिस ने मामला शांत कराया। बढ़ते हुए तनाव को देखकर पुलिस ने घटनास्थल के आसपास बड़ी संख्या में पुलिसकर्मियों की तैनाती कर दी गई है। हत्या के कारणों का फिलहाल पता नहीं चल सका है। पुलिस आरोपियों की धर-पकड़ के लिए लगातार छापेमारी कर रही है।

यह भी पढ़ें.....#Budget 2019: किसान-कामगार, मजदूरों के लिए ऐतिहासिक बजट: अनुप्रिया पटेल

गौरतलब है कि बाहुबली आरजेडी नेता एवं पूर्व सांसद मोहम्मद शहाबुद्दीन चर्चित तेजाब हत्याकांड के मामले में फिलहाल जेल में बंद हैं।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story