×

अठावले के बोल, बीजेपी और बीएसपी मिलकर चुनाव लड़ते है तो मायावती सीएम...

राम केवी
Published on: 26 Oct 2018 4:49 PM GMT
अठावले के बोल, बीजेपी और बीएसपी मिलकर चुनाव लड़ते है तो मायावती  सीएम...
X

कानपुर : केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले बोले यदि मायावती बीजेपी के साथ मिलकर लोकसभा चुनाव लडती है और बीएसपी की सीट ज्यादा आई तो उन्हें मुख्यमंत्री बनाये पर विचार किया जा सकता है । वैसे यह निर्णय बीजेपी को करना है । अभी तो बीजेपी बड़ी पार्टी है विधानसभा में बीजेपी की 325 सीटे है और मायावती की 19 सीटे है इस आधार पर बीजेपी मुख्यमंत्री बनाने का विचार नही कर सकती है लेकिन डिप्टी सीएम बनाने पर विचार कर सकती है । राहुल गाँधी और कांग्रेस पार्टी को कोई आन्दोलन करने की आवश्कता नही है । यह सरकारी अधिकारियो का मामला है ,अलोक वर्मा सुप्रीम कोर्ट गए है वो फैसला करेगा लेकिन सरकार का इसमें कोई दोष नही है । सीबीआई ने अपनी प्रतिष्ठा को कलंकित करने का काम किया है । राफेल विमान के दामो की कीमत फ़्रांस ने तय की है इसमें भ्रस्टाचार की कोई बात नही है । लेकिन राहुल गाँधी दिन रात राफेल-राफेल कर रहे है ।

आर्थिक रूप से कमजोर सवर्णों को भी मिले आरक्षण : अठावले

एक प्रतिमा के अनावरण करने पहुचे केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले ने मिडिया से बात करते हुए कहा कि सीबीआई के डायरेक्टर अलोक वर्मा दो करोड़ रुपये लिए इस तरह की कम्प्लेन वहा के डीएसपी के पास थी । राकेश अस्थाना और अलोक वर्मा ने इसी तरह की एक दूसरे के खिलाफ कम्प्लेन करने के बाद सरकार की तरफ से दोनों को छुट्टी पर भेज दिया है । सरकार की तरफ से सही कार्यवाई कर दी गयी है इसमें सरकार का कोई दोष नही है सीबीआई बहुत बड़ी जाँच एजेंसी है और इसका नाम बहुत ख़राब हो गया है । सीबीआई में घूस ,भ्रस्टाचार करने का काम नही होना चाहिए । सीबीआई के पास जो केस जाते है उनकी जाँच में पारदर्शिता होनी चाहिए।

जब उनसे पुछा गया कि प्रशांत भूषण के साथ यशवंत सिन्हा सीबीआई मुख्यालय गए थे इसका जवाब देते हुए कहा कि नरेन्द्र मोदी और हमारी सरकार को बदनाम की साजिश में यशवंत सिन्हा सबसे आगे है । वो बीजेपी के खिलाफ अपनी भूमिका रख रहे है सरकार के खिलाफ उनकी मुहीम शुरू है ।

2019 का लोकसभा चुनाव नरेंद्रा मोदी 300 प्लस से जीतेगे । विधानसभा चुनाव में उत्तर प्रदेश में 325 सीटो पर जीत हासिल है हम अपने विकास के मुद्दों को लेकर जनता के बीच जा रहे है । राहुल गाँधी नरेन्द्र मोदी के अल्ट्रानेटिव नही है । राहुल गाँधी को प्रधानमन्त्री बनाने के लिए अपोजिशन के लोग् तैयार नही है । इनका महागठबंधन एनडीए को धक्का देने का काम नही कर सकते है ।

एसटी/एससी एक्ट में जो वातावरण भड़का है उसमे कांग्रेस का हाथ है । कांग्रेस पार्टी पहले कह रही थी कि एससी/एसटी पर बिल नही ला रही है । सरकार ने जब पास कर दिया सवर्णों को भड़का कर दलितों और सवर्णों में फूट डालने का का काम कांग्रेस पार्टी कर रही है । यदि अत्याचार नही होगा तो एससी/एसटी एक्ट का सवाल ही नही है ,आप दलितों के साथ दोस्ती करो एक्ट को बदलने की बजाये खुद को बदलो, दलितों के साथ अच्छे सम्बन्ध रखो तो एससी/एसटी एक्ट लगाने का विषय नही आता है ।

राम मंदिर मुद्दे पर बोलते हुए कहा कि हम हिन्दू और मुसलमानों में झगडा बढ़ाना नही चाहते है। हिन्दू मुस्लिम साथ में बैठ कर इसका हल निकाले ,इसके साथ ही मामला अभी सुप्रीम कोर्ट में है।

राम केवी

राम केवी

Next Story