×

प्रवीण तोगड़िया का मोदी पर तीखा बार साढ़े चार साल में क्यों नहीं लाए अध्यादेश

राम केवी
Published on: 30 Oct 2018 2:31 PM GMT
प्रवीण तोगड़िया का मोदी पर तीखा बार साढ़े चार साल में क्यों नहीं लाए अध्यादेश
X

वाराणसी : सुप्रीम कोर्ट में राममंदिर से जुड़े विवाद पर सुनवाई की तारीख बढ़ने के साथ ही सियासत शुरू हो गई है। संत समाज ने अब केंद्र सरकार पर दबाव बढ़ाना शुरू कर दिया है। विहिप के पूर्व नेता और अंतर्राष्ट्रीय हिंदू परिषद के अध्यक्ष प्रवीण तोगड़िया ने इस मुद्दे को लेकर केंद्र की मोदी सरकार को घेरा।

तोगड़िया बोले- बीजेपी वाले राम को धोखा देकर बन गए मुस्लिम बीवियों के वकील

उन्होंने सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि राममंदिर निर्माण सरकार के एजेंडे में नहीं है। अगर होता तो साढ़े चार साल में सरकार अध्यादेश लेकर क्यों नहीं मंदिर बनवाई।

बीजेपी सरकार पर बरसे तोगड़िया

नरेंद्र मोदी के कट्टर आलोचक प्रवीण तोगड़िया ने सरकार की मंशा पर सवाल उठाए। उन्होंने कहा कि साढ़े चार साल से पहले सत्ता में आये और अगर संसद में कानून बनाये होते तो अब तक मंदिर बन गया होता।

प्रवीण तोगड़िया बोले- हर हाल में राम मंदिर बनकर ही रहेगा

तोगड़िया ने कहा उनको मंदिर बनाना ही नहीं था। मंदिर के नाम पर वोट लेकर हिन्दू वोटर्स को बरगलाया और 15 लाख खाते में भेजने का जुमला दिया है। अब अगर राम मंदिर नहीं बनेगा तो हिंदू वोट बीजेपी को नहीं मिलेगा।

मंदिर नहीं तो वोट नहीं

इस दौरान तोगड़िया ने सरदार पटेल का उदाहरण दिया। उन्होंने कहा कि जब देश आजाद हुआ तो सरदार पटेल ने सोमनाथ का मंदिर बनाना शुरू कर दिया।

राम मंदिर को लेकर तोगड़िया बोले- निर्माण के लिए सरकार को अध्यादेश लाना होगा

तोगड़िया ने बीजेपी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि उन्होंने भी कहा था कि सरदार पटेल ने सोमनाथ का मंदिर बनाया था, वैसे हम राम मंदिर बना देंगे। सरदार का नाम तो ले रहे हैं उनका काम नहीं कर रहे है। केवल सरदार का पुतला लगाने जा रहे हैं, लेकिन राम मंदिर बनाने का काम नहीं कर रहे हैं।

राम केवी

राम केवी

Next Story