×

अभी-अभी आतंकियों ने सेना को बनाया निशाना, भीषण बमबारी से गूंज उठा इलाका

जम्मू कश्मीर के पुलवामा जिले के डंगरपोरा क्षेत्र में सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ जारी है। दोनों तरह से भीषण गोलीबारी हो रही है। आसपास के इलाके को सेना ने खाली करा लिया है।

Aditya Mishra
Published on: 2 May 2020 5:50 AM GMT
अभी-अभी आतंकियों ने सेना को बनाया निशाना, भीषण बमबारी से गूंज उठा इलाका
X

जम्मू: जम्मू कश्मीर के पुलवामा जिले के डंगरपोरा क्षेत्र में सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ जारी है। दोनों तरह से भीषण गोलीबारी हो रही है। आसपास के इलाके को सेना ने खाली करा लिया है।

इलाके के अंदर दो से तीन आंतकियों के छिपे होने का अंदेशा है। जिसके बाद से सेना की तरफ से तलाशी अभियान चलाया जा रहा है। मौके पर सुरक्षाबलों की संयुक्त टीम तैनात हैं। जो अभी भी इस इस ऑपरेशन को अंजाम देने के कार्य में जुटी हुई है।

जम्मू-कश्मीर: मेल्हुरा में रात भर चली कार्रवाई, 2 आतंकी ढेर, तीसरे की तलाश जारी

आतंकियों ने सेना को बनाया निशाना

प्राप्त जानकारी के मुताबिक शनिवार की सुबह सुरक्षाबलों को डंगरपोरा इलाके में आतंकवादियों के छिपे होने के इनपुट्स मिले। जिसके बाद सेना की टीम ने उस इलाके को पूरी तरह से घेर लिया। जिसके बाद से दोनों तरह से गोलीबारी शुरू हो गई।

खुद को घिरता देख आंतकवादियों ने सेना की टीम पर हमला बोल दिया। जवाब में सेना की तरह से भी कई राउंड फायरिंग की गई। सुरक्षाबलों ने आतंकियों से सरेंडर करने के लिए बोला।

लेकिन आतंकियों ने उनकी बातों को अनसुना करते हुए फायरिंग जारी रखी। जिसके बाद से इलाके में भीषण गोलीबारी जारी है। गोलियों की तड़तड़ाहट से पूरा इलाका गूंज उठा है। लोग डरे हुए हैं। पूरे इलाके को घेर लिया गया है।

जम्मू-कश्मीर: सोपोर में सीआरपीएफ और पुलिस पार्टी पर आतंकी हमला, 3 जवान घायल

डोडा जिले में एक आतंकी ठिकाने को किया गया ध्वस्त

भारतीय सेना और जम्मू कश्मीर पुलिस ने जम्मू के डोडा जिले में एक आतंकी ठिकाने को ध्वस्त किया है। आतंकियों के इस ठिकाने से सुरक्षाबलों को भारी मात्रा में हथियार और गोला बारूद बरामद हुआ है।

जम्मू में रक्षा मंत्रालय के प्रवक्ता लेफ्ट कर्नल देविंदर आनंद ने बताया कि भारतीय सेना और जम्मू कश्मीर पुलिस ने जम्मू के डोडा जिले के घोरियां इलाके में गश्त अभियान के दौरान इस इलाके में पहाड़ों के बीच बनी एक प्राकृतिक गुफा दिखी।

जिसकी तलाशी के दौरान सुरक्षाबलों को भारी मात्रा में हथियार और गोला बारूद मिला। इस आतंकी ठिकाने से सुरक्षा बलों को दो AK-47 राइफल, AK की 2 मैगजीन, चीन में बनी एक पिस्तौल और मैगजीन और भारी मात्रा में हथियार और गोला बारूद मिला है। उन्होंने बताया कि सुरक्षाबलों की ओर से ध्वस्त किये गए आतंकियों के इस ठिकाने से आतंकियों को एक बड़ा झटका लगा है।

कोरोना: रेड जोन में जम्मू-कश्मीर का बठिंडी इलाका, पुलिस की निगरानी बढ़ाई गई

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story