×

Jhansi News: भाजपा के बागी प्रत्याशी की गुंडागर्दी, बाप-बेटे को कमरे में बंधक बनाकर पीटा

Jhansi News: इस मामले में पुलिस ने भाजपा के बागी प्रत्याशी समेत नौ लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया। इस मामले में बागी प्रत्याशी समेत तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।

B.K Kushwaha
Published on: 5 May 2023 9:58 PM GMT
Jhansi News: भाजपा के बागी प्रत्याशी की गुंडागर्दी, बाप-बेटे को कमरे में बंधक बनाकर पीटा
X
BJP rebel candidate hooliganism beat father and son (Photo-Social Media)

Jhansi News: निकाय चुनाव समाप्त होते ही भाजपा के बागी प्रत्याशी गुंडई पर उतर आए हैं। बीती रात बागी प्रत्याशी ने अपने गुर्गों के साथ मिलकर भाजपा प्रत्याशी के समर्थक बाप-बेटा को कमरे में बंधक बनाकर बेरहमी से पिटाई की। यही नहीं, जेब में कारतूस व तमंचा पकड़ाकर 50 हजार रुपया गुंडा टैक्स की मांग की। मांग पूरी न करने पर पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने बंधक बनाकर रखे गए बाप-बेटा को सकुशल वापस करवाया। इस मामले में पुलिस ने भाजपा के बागी प्रत्याशी समेत नौ लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया। इस मामले में बागी प्रत्याशी समेत तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।

कोतवाली थाना क्षेत्र स्थित मोहल्ला झारखड़िया निवासी गौरव त्रिवेदी ने पुलिस को सूचना देते हुए बताया कि 4 मई को वह अपने वॉर्ड नंबर 56 के भाजपा प्रत्याशी अरविंद कुमार झां के कार्यालय पर मौजूद था। इसी दौरान उसके पिता का फोन आया। उन्होंने बताया कि निर्दलीय प्रत्याशी अनिल सोनी बार-बार फोन करके बम फेंकने व जान से मारने की धमकी दे रहा है। इस पर गौरव अपने घर की ओर चल दिया। रास्ते में घात लगाकर बैठे विपक्षियों ने उसे पकड़ लिया। इसके बाद उसे पकड़कर दूसरे कमरे में ले गए। वहां बंधक बनाकर कहा कि भाजपा प्रत्याशी का खूब प्रचार प्रसार किया है, अब हम तुम्हारा प्रचार करेंगे। यह बात कहते हुए विपक्षियों ने बेरहमी से पिटाई कर दी।
इसकी जानकारी गौरव त्रिवेदी के पिता राजेंद्र कुमार त्रिवेदी को मिली तो वह अपने बेटा को बचाने के लिए वहां गए। यहां पर विपक्षियों ने राजेंद्र कुमार त्रिवेदी को घेरकर जमीन पर पटक दिया। इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। जैसे ही पुलिस मौके पर पहुंची तो विपक्षियों ने कहा कि देखा गौरव त्रिवेदी की जेब में तमंचा व कारतूस पड़े हैं। यह लोग तमंचा से हमला करने आए थे। इसके बाद पुलिस दोनों पक्षों को पकड़कर थाने ले गई। इसकी जानकारी बागी प्रत्याशी के समर्थकों को मिली तो वह लोग भी थाने पहुंच गए। उन्होंने बवाल करना शुरु कर दिया। बाद में दूसरे पक्ष के लोग भी वहां पहुंच गए।

गौरव त्रिवेदी ने पुलिस को बताया कि उसके हाथ में वह तमंचा पकड़ाते हुए वीडियो बना दी और कहा कि उसे झूठे मामले में फँसवा देंगे। साथ ही 50 हजार रुपए भी माँगे और जेब में कारतूस डाल दिए। गौरव ने बताया कि विपक्षी अवैध कारोबार में लिप्त है और उसके पास मिला तमंचा इसका सबूत है। गौरव ने बताया कि अनिल सोनी जुआ का अड्डा भी चलाता है। पूर्व में वह पकड़ा भी गया था। इसके अलावा अन्य धंधों में लिप्त है। गौरव त्रिवेदी की तहरीर पर पुलिस ने मोहल्ला झारखड़िया निवासी अनिल सोनी, अखिलेश उर्फ छुट्टू, प्रेमनारायण उर्फ रज्ज सोनी, शानू, ईशू सोनी, शरद सोनी, दिलीप सोनी एवं नरसिंह राव टौरिया निवासी राजा श्रीवास व मुकेश श्रीवास के खिलाफ दफा 307, 387, 323, 504, 506, 327 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया। इस मामले में पुलिस ने अनिल सोनी समेत तीन लोगों को हिरासत में ले लिया है।

सिपाही के वीडियो ने खोली अनिल सोनी की पोल

सूचना मिलते ही कोतवाली पुलिस वहां पहुंची। पुलिस जैसे ही दोनों पक्षों को पकड़ रही थी, तभी एक सिपाही ने वीडियो बनाना शुरु कर दिया। वीडियो में अनिल सोनी खुद गौरव त्रिवेदी की जेब में कारतूस व तमंचा डालते हुए दिखाई दे रहा है। यह वीडियो देख पुलिस के कान खुल गए। इसके बाद पुलिस ने बागी प्रत्याशी अनिल सोनी को खरी खोटी सुनाई है।

आखिर किसके शह पर हुई गुंडई, भाजपा के शीर्ष नेता गंभीर

आखिर किस भाजपा नेता के इशारे पर इस तरह की गुंडई पर लोग उतर आए हैं। इस मामले को भाजपा के शीर्ष नेताओं ने गंभीरता से लिया है। भाजपा के शीर्ष नेताओं ने भाजपा के समर्थकों को पीटने वाले लोगों के खिलाफ कठोर कार्रवाई किए जाने की मांग की है। इसके बावजूद अगर एेसे लोगों के खिलाफ ठोस कार्रवाई नहीं की गई तो भाजपा के वरिष्ठ नेताओं के संज्ञान में उक्त मामला लाया जाएगा। उधर, डीआईजी और एसएसपी के संज्ञान में उक्त मामले जानकारी दी गई है।

B.K Kushwaha

B.K Kushwaha

Next Story