×

Jhansi News: रेलवे लाइन किनारे मिली वृद्ध की लाश परिजनों ने कहा- हत्या करके शव को रेलवे पटरी पर फेंका

Jhansi News: मृतका की बाइक गायब, चाबी और नंबर प्लेट लाश के पास पड़ी मिली

B.K Kushwaha
Published on: 7 May 2023 8:00 PM GMT
Jhansi News: रेलवे लाइन किनारे मिली वृद्ध की लाश परिजनों ने कहा- हत्या करके शव को रेलवे पटरी पर फेंका
X
Dead body of old man found on railway line (Photo-Social Media)

Jhansi News: रेलवे लाइन किनारे एक वृद्ध की लाश पड़ी मिली है। मौके से बाइक तो गायब है, लेकिन बाइक की चाबी और नंबर प्लेट लाश के पास ही पड़ी मिली है। परिजनों ने कहा कि हत्या करके शव को रेलवे लाइन पर फेंका गया है। सूचना पर गई पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया। वहीं, पुलिस का कहना है कि ट्रेन के टकराने से वृद्ध की मौत हुई है।

पूंछ थाना क्षेत्र के ग्राम सलेमापुर में बुद्ध सिंह केवट परिवार समेत रहता था। वह ट्रक चालक था। बताया जा रहा है कि बुद्ध सिंह 4 मई को शादी में शामिल होने के लिए बाइक से हमीरपुर के भेड़ी जलालपुर गांव गया था। शादी के बाद वह शनिवार की सुबह नौ बजे बाइक से घर के लिए निकला था, लेकिन वह घर नहीं पहुंचा था। रविवार की सुबह पूंछ पुलिस को सूचना मिली कि ईयूगी पुलिया के पास रेलवे लाइन किनारे एक लाश पड़ी है। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। मौके पर पहुंचकर पुलिस ने मृतक के कपड़ों की तलाश ली तो उसकी जेब से मोबाइल फोन व कागजात मिले। मोबाइल फोन के आधार पर पुलिस ने बुद्ध सिंह के बड़े बेटा को फोन पर जानकारी दी। जानकारी मिलते ही घर के सदस्य व अन्य लोग वहां पहुंच गए। वहां जाकर परिजनों ने रेलवे लाइन किनारे पड़ी लाश की पहचान की। यह लाश बुद्ध सिंह केवट निवासी सलेमापुर की थी।
मृतक के परिजनों का कहना है कि बुद्ध सिंह फिलहाल ढेरी गांव में रह रहे थे। 4 मई को उनकी मौसेरी बहन के घर में शादी थी। इस शादी में शामिल होने के लिए वहां गए थे। मौके पर ही बाइक की चाबी बुद्ध सिंह की जेब में मिली। बाइक के आगे नंबर प्लेट भी वहीं पड़ी थी, लेकिन बाइक को कोई अता पता नहीं लग रहा था। परिजनों का कहना है कि उनके पास मोबाइल और कागजात मिले हैं, लेकिन एक भी पैसा नहीं मिला है। उनके पास हमेशा पैसा रहता था। परिजनों ने हत्या कर शव को रेलवे लाइन किनारे फेंकने का आरोप लगाया है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।

सड़क हादसे में बृद्ध की मौत

नातिन की शादी में शामिल होने जा रहे एक वृद्ध को अज्ञात वाहन ने जोरदार टक्कर मार दी जिससे उनकी मौत हो गई। सूचना पुलिस को दी गई।
टोड़ीफतेहपुर के ग्राम यौनी निवासी छोटेलाल राजपूत की नातिन चिरगांव थाना क्षेत्र के ग्राम बरल में रहती है। नातिन के यहां शादी थी। शादी में शामिल होने के लिए वह साइकिल से बरल गांव जा रहे थे। चिरगांव और बरल गांव के बीच चंदन सिंह डिग्री कालेज के पास अज्ञात वाहन ने साइकिल में टक्कर मार दी जिससे वह गंभीर रुप से घायल हो गया। उपचार के लिए मेडिकल कालेज लाया गया। यहां उसकी मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।

सड़क हादसे में एक की मौत, दूसरा घायल

ललितपुर जिले के तालबेहट थाना क्षेत्र के ग्राम राधापुर में रहने वाला दिनेश राजपूत अपने बच्चों समेत परिवार के साथ रहता था। परिजनों के मुताबिक दिनेश राजपूत को बुखार आ रहा था। जिस कारण विगत दिवस वह अपने मौसी के लड़के कुवंर सिंह के साथ बाइक से तालबेहट जा रहा था। तभी रास्ते में तेरई फाटक के पास सामने से आ रहे चार पहिया वाहन ने उन्हें टक्कर मार दी। जिससे वह गम्भीर रुप से घायल हो गए।
घटना की जानकारी मिलने पर पहुंची पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए अस्पताल भिजवाया। हालत गम्भीर होने उन्हें मेडिकल कालेज के लिए रेफर कर दिया। मेडिकल कालेज में दिनेश की उपचार के दौरान मौत हो गई। जबकि कुवंर सिंह की हालत गम्भीर होने पर ग्वालियर के लिए रेफर कर दिया गया। पुलिस ने दिनेश के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।

B.K Kushwaha

B.K Kushwaha

Next Story